बनाये गये परीक्षा केन्द्रों को एसडीएम ने लिया जायजा

0
106
JOIN US-9918956492————————————————
बनायें गयें परीक्षा केन्द्रों को एसडीएम नें लिया जायजा
मोहनलालगंज।निगोहा कस्बे में स्थित कॉलेज को बनायें गयें परीक्षा केन्द्र सत्यनारायण इंटर कालेज में पहले दिन एसडीएम मोहनलालगंज ने पहुंचकर जायजा लिया जहां पर पूरी व्यवस्था चाक चौबंद मिली।  मंगलवार को बोर्ड परीक्षा की शुरूआत के पहले दिन मोहनलालगंज एसडीएम चन्दन पटेल ने निगोहा के सन्त फ्रांसिस और सत्यनारायण इंटर कालेज में परीक्षा के दौरान पहुँचकर जायजा लिया साथ ही कालेज परिसर में लगे कैमरो की व्यवस्था को लेकर कालेज प्रशासन से बात की और परीक्षा में कोई दिक्कत हो रही है।इसके बारे में भी बात की वही एसडीएम ने बताया कि परीक्षा केंद्रों का देखा गया है।जहां पर कोई अव्यवस्था नही पाई सब सामान्य रूप चलता मिला।
परीक्षा के दौरान हाइवे पर बनी पार्किंग
निगोहा के सत्यनारायण इंटर कालेज के बाहर द्वितीय पाली की परीक्षा में  देने वाले हाइवे पर गाड़ियां खड़ी कर दी जिसके चलते आधा हाइवे जाम रहा। कस्बे के लोगों ने बताया कि इस तरह हाइवे पर कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। वही कालेज परिसर में पार्किग की पर्याप्त जगह है।इसके बावजूद सड़क पर पार्किग बना दी।
मुकेश द्विवेदी की रिपोर्ट—————
—————————————————————————————————————–
अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडियो के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|

 

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here