Saturday, April 20, 2024
spot_img
HomeMarqueeबदमाशों ने देशी शराब की दुकान पर फायरिंग कर लूट 25 हजार...

बदमाशों ने देशी शराब की दुकान पर फायरिंग कर लूट 25 हजार रूपयें

डाउनलोड करे AVADHNAMA NEWS APP

join us-9918956492—————–

मलिहाबाद लखनऊ।राजधानी मलिहाबाद कोतवाली क्षेत्र में बीती रात आधा दर्जन शशस्त्र बदमाशों ने देशी शराब की दुकान पर फायरिंग कर सेल्समैन से 25 हजार रूपयें लूट लिये। वहीं फायरिंग में एक सेल्समैन के पैर में बारूद लगनें से जल गया। घटना के बाद सेल्समैन नें डायल 100 पर फोन कर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस मामलें की छानबीन कर रही है।


काकोरी के कुशमौरा गांव निवासी मनोज सिंह का मलिहाबाद के भतोइया गांव के मोड पर देशी शराब का ठेका है। यहां तैनात सेल्समैन वीरेन्द्र और अशोक ने बताया कि 8/9 नवम्बर की रात करीब एक बजे लगभग आधा दर्जन शशस्त्र बदमाश दुकान पर पंहुचें और दुकान का शटर भडभडानें लगे। आवाज सुनकर जब हमलोग जागें तो बदमाशो ने लोहे की राड के सहारे दुकान का शटर तोडनें की कोशिश की। जब हमलोगों ने शोर मचाया तो एक बदमाश ने देशी तमन्चें से दुकान के अन्दर की ओर फायर झोंक दिया। फिर बोले कि पैसे दे दों नही तो गोली मार देगें। बदमाशों के हमलें से सहमें सेल्समैनों ने दुकान के अन्दर रखी 25 हजार की नकदी शटर के नीचें से ही बदमाशों को पकडा दी। उसके बाद कहीं शिकायत करनें पर देख लेनें की धमकी देकर बदमाश मौके से भाग निकलें।

बदमाशों के बाद सेल्समैनों ने घटना की जानकारी ठेकेदार कुमुद सिंह को दी। सुबह ठेकेदार ने पुलिस को तहरीर देकर घटना की जानकारी दी।

https://www.youtube.com/watch?v=ij2i2REOvGo&t=27s


अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडियो के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular