Friday, April 19, 2024
spot_img
HomeMarqueeप्रमुख मांगो को लेकर लोकतांत्रिक समाजवादी पार्टी ने किया प्रदर्शन

प्रमुख मांगो को लेकर लोकतांत्रिक समाजवादी पार्टी ने किया प्रदर्शन

लखनऊ । पचास वर्ष से अधिक आयु के कर्मचारियों की छटनी के शासनादेश तथा आबकारी नीति के विरुद्ध स्कूलों,शिक्षण संस्थानों के आसपास व आवासीय कॉलोनियों में शराब,वियर की दुकान खोलने का पुरजोर तरीके का विरोध करते हुए लोकतांत्रिक समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने प्रदर्शन किया ।

लखनऊ हजरतगंज के गांधी प्रतिमा पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघु ठाकुर के नेतृत्व में मौजूद कार्यकर्ता व पदाधिकारियों ने राज्य सरकार के कार्यकाल का जमकर विरोध किया ।धरने को संबोधित कर रहे पार्टी अध्यक्ष रघु ने कर्मचारियों की छटनी के शासनादेश को नैसर्गिक न्याय के विरुद्ध और चापलूसी
,बेईमानी और भ्रष्टाचार बढ़ाने वाला करार दिया है।

ठाकुर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि रामराज्य में शराब वियर इस तरह बिकते है जिनकी कोई सीमा नहीं है ।विद्यालयों के बाहर अगर इसी तरह शराब बिकता रहा तो नशे से घर परिवारों के साथ साथ विद्यार्थियों में भी नशा का चलन बढ़ता रहेगा ।जिससे की अपराध और अराजकता बढ़ती रहेगी ।

उन्होंने ने अपनी माँग को लेकर बताया कि सरकार प्रदेश में पूर्ण नशाबंदी लागू कर प्रदेश में फैल रहे अराजकता बंद करे।आबकारी नीति के विरुद्ध स्कूल शिक्षण संस्थानों के सामने खोले गये नशीली पदार्थों की दुकानें को बंद कराये ।प्रदेशवासियों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराई जाय ।अति पिछड़ा वर्ग को अलग से पंद्रह फीसदी आरक्षण दिया जाये ।

Previous article
Next article
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular