Friday, April 19, 2024
spot_img
HomeMarqueeपूर्व विधायक अभय सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई सपा गोशाईगंज विधानसभा...

पूर्व विधायक अभय सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई सपा गोशाईगंज विधानसभा की बैठक

पूर्व विधायक अभय सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई सपा गोशाईगंज विधानसभा की बैठक
अम्बेडकरनगर। समाजवादी पार्टी गोसाईगंज विधानसभा की मासिक बैठक पूर्व विधायक अभय सिंह की अध्यक्षता में तारुन कार्यालय पर सम्पन्न हुई इस मौके पर सभी बूथ अध्यक्ष सेक्टर अध्यक्ष व पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे। बैठक में संगठन को और मजबूत करने के साथ ही 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई।
2019 लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी कोई कोर कसर नही छोड़ना चाहती है इसके लिए तैयारियां शुरू हो गई है समाजवादी पार्टी गोशाईगंज विधानसभा की मासिक बैठक में इस विषय पर गहन मंथन किया गया साथ ही संगठन को और मजबूत बनाने पर भी विचार किया गया इस मौके पर पूर्व विधायक अभय सिंह मौजूद रहे।
बैठक को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक अभय सिंह ने कहा की समाजवादी पार्टी ने हमेशा सभी वर्ग जाति और धर्म के लोगो को साथ लेकर चलने का काम किया है समाजवादी पार्टी की सरकार में जहाँ किसान खुशहाल थे वही छात्र छात्राओं को भी लैपटॉप जैसी सुविधा देकर उन्हें डिजिटल दुनिया की तरफ अग्रसर करने का काम पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किया था साथ ही कन्या विद्याधन  बेरोजगारी भत्ता जैसी सुविधा देकर उन्हें स्वलाम्बी बनाने का कार्य किया था। समाजवादी पार्टी की सरकार ने प्रदेश में विकास को जो गंगा बहाई थी वह आज भी जारी है मेट्रो रेल परियोजना के साथ ही आगरा एक्सप्रेस वे आदि योजनाओ ने प्रदेश को विकास की तरफ अग्रसर करने का काम किया था ।लेकिन जब से प्रदेश में नई सरकार का गठन हुआ है कोई नया कार्य अभीतक शुरू नही हो सका है यह सरकार आज भी समाजवादी पार्टी की सरकार में हुए कार्यो को भुनाने का काम कर रही है जिसे प्रदेश की जनता भी समझ चुकी है और 2019 के लोकसभा चुनाव में इनके झाँसे में आने वाली नही है ।इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष सियाराम निषाद  श्याम सुन्दर यादव प्रधान  जमुना वर्मा , रविन्द्र यादव प्रधान  ,  मुनीराम यादव प्रधान , भूमि विकास बैक के अध्यक्ष संजय सिंह राजू   सैय्यद फैज़ान अहमद  सहित सभी सेक्टर अध्यक्ष  बूथ अध्यक्ष व कार्यकर्ता मौजूद रहे।
मिन्नतुल्लाह खान की रिपोर्ट
———————————————————————————————————————

अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular