पानी लेने गई महिला का शव कुए में मिलने से इलाके में सनसनी

0
122

मथुरा। थाना छाता क्षेत्र के पैगॉव गाँव की एक महिला नीतू रविवार की शाम को घर से पास के तरौली गाँव के कुँए पर पानी लेने के लिए गयी। और आज उसका शव कुँए में पड़ा मिला। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाना छाता क्षेत्र के गॉव पैगॉव नीतू पत्नी रामू उम्र करीब 30 वर्ष रविवार शाम 6 बजे घर से महिलाओं के साथ गॉव के पास कुँए से पानी भरने गई थी। कल देर रात तक जब नीतू घर नही लोटी तो परिजनों ने उसको ढूंढना शुरू कर दिया लेकिन उसका कुछ पता नही चला।

सोमवार को छाता क्षेत्र के तरौली गॉव के कुएं में महिला का शव ग्रामीणों ने देखा तो होश उड़ गये पूरे गाँव में मातम छा गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और मृतक नीतू के शव को ग्रामीणों के सहयोग से कुँए से बाहर निकलवाया। तरौली गॉव के कुछ लोग नीतू के परिजनों को जानते थे मृतक के परिजनों को सूचना दी सूचना मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया और आनन फानन में मृतक नीतू के ससुराली जन मौके पर पहुँचे।

नीतू की लाश को देखकर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। वही ग्रामीण रोहतास न् बताया कि हम यहां हर दिन की तरह आज भी खेतों पर टहलने आए थे। और कुँए पर बैठे थे। अनाचक हमारी नजर कुँए में गयी तो हमें लगा कि कुँएे में कुछ तेर रहा है। मैंने गॉव के लोगों को फ़ोन किया और लोग यहाँ आये पास में ही झोपड़ी में चारपाई रखी थी रस्सियों से उसे बांधकर कुँए में नीचे डाला और करीब 1 घंटे के प्रयास के बाद महिला के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने मौके से शव की लिखा पड़ी कर कर ले गई लेकिन परिजन और ग्रामीण हेरान हैं। नीतू यहाँ आई और कौन लाया। इसका सुराग पुलिस ही लगा पायेगी।

जिला प्रभारी शाहिद क़ुरैशी की रिपोर्ट 


अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने फोन पर लेटेस्ट खबर

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here