पद्मावती फ़िल्म के विरोध में क्षत्रिय कल्याण परिषद ने की बैठक

0
78
join us-9918956492———————————
अपने व्हाट्सप्प ग्रुप में 9918956492 को जोड़े————–
अखिल भरतीय क्षत्रिय कल्याण परिषद की बैठक प्रदेश कार्यालय में संम्पन हुई,जिस अवसर पर संगठन के रा अध्यक्ष आदरणीय यसपाल सिंह पूर्व डीजीपी मौजूद रहे व प्रेस वार्ता कर आवाहन किया कि पद्मावती फ़िल्म का प्रदर्शन किसी भी हाल में नहीं होने दिया जाएगा यह क्षत्रिय समाज जे आत्म सम्मान पर प्रहार है उन्होंने बताया कि क्षत्रिय समाज के लिए मेवाड़ किसी तीर्थ स्थल से कम नहीं है यही वह वीर भूमि है जहाँ क्षत्रिय आत्म सम्मान की अमर ज्योति जली थी मेवाड़ राजघराने का उपहास कोई भी क्षत्रिय बर्दाश्त नहीं कर सकता।
Exif_JPEG_420
इस फ़िल्म में बहुत से आपत्तिजनक सीन व इतिहास से छेड़छाड़ है जो कि क्षत्रिय समाज की भावनाओं को आहत करने वाले है जिसे निर्देशक संजय लीला भंसाली द्वारा फ़िल्म से अभी तक नहीं निकाला गया है ।
कला के नाम पर जौहर कर आत्म बलिदान देने वाली महारानी पर किसी प्रकार का प्रत्यक्ष या परोक्ष चरित्र हनन हम बर्दास्त नहीं कर सकते ।
 आगे बताया कि हमारा केंद व प्रदेश सरकार से विनम्र अनुरोध है कि फ़िल्म से सभी आपत्तिजन सीन तत्काल निकाली जाय अन्यथा फ़िल्म प्रसारण पर रोक लगायी जाय तथा इतिहास से छेड़छाड़ करने के लिए पद्मावती फ़िल्म के निर्माता निर्देशक सहित सभी पर आपराधिक मुकदमा दर्ज कर प्रभावी कार्रवाई की जाय।
——————————————————————————————
अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडियो के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here