Wednesday, April 24, 2024
spot_img
HomeMarqueeनिकासी के लिए घंटों लगाना पड़ता है लाइन में

निकासी के लिए घंटों लगाना पड़ता है लाइन में

JOIN US-9918956492——————————————————

अपने व्हाट्सप्प ग्रुप में 9918956492 को जोड़े————————————– 
 बैंक की अनदेखी दो महीने से खराब पड़ा एटीएम 
निकासी के लिए घण्टो लगाना पड़ता है लाइन में
मोहनलालगंज।कनकहा गांव में स्थित सिंडिकेट बैंक का एटीएम बैंक कर्मियों की लचर कार्यशैली के कारण पिछले दो महीने से खराब पड़ा है।  जिसको लेकर कई बार मौखिक शिकायत भी गयी लेकिन किसी ने कोई ध्यान नही दिया। एटीएम खराब होने के चलते ग्रामीणों को छोटी से छोटी रकम की निकासी के लिए बैंक में लाइन लगानी पड़ रही है।
कनकहा में सिंडिकेट बैंक शाखा के नजदीक ही लगा इसी बैंक का एटीएम पिछले दो महीने से खराब होने से ग्रामीणों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कुछ खाता धारको ने बताया कि आये दिन बैंक में सर्वर डाउन होने से सभी कार्य बंद हो जाते है उस स्तिथ में एटीएम ही एक मात्र साधन बचता है। अब एटीएम खराब होने से लोगो को आठ किलोमीटर दूर मोहन लाल गंज जाना पड़ता है। और बैंक कर्मचारियों से इस बाबत शिकायत भी गयी लेकिन स्थित जस की तस बनी हुई है। ऐसे में नाराज़ खाताधारकों का कहना है कि यदि गांव में किसी अन्य बैंक की शाखा खुल जाए तो कनकहा सिंडीकेट बैंक शाखा में एक भी खाताधारक अपना खाता नही रखेगा।
चंद घंटे ही खुलता है एटीएम
एनी टाइम मनी की सुविधा प्रदान करने वाला ये एटीएम जब ठीक था तब भी सिर्फ बैंकिंग समय तक ही खुलता है। बैंक बंद होते ही एटीएम का सटर भी गिरा दिया जाता था। प्रत्येक रविवार सहित बैंक में होने वाली सभी छुट्टियों में बंद रहता है ये एटीएम।
मुकेश द्विवेदी की रिपोर्ट————————– 
——————————————————————————————————————
अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडियो के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular