Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomeMarqueeजिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक  द्वारा की गई अपराध गोष्ठी

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक  द्वारा की गई अपराध गोष्ठी

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक  द्वारा की गई अपराध गोष्ठी
सैनिक सम्मेलन में अधिकारियों ने सुनी कर्मचारियों की समस्याएं।
बहराइच।आज जनपद में कानून व्यवस्था का जायज़ा लेने के लिये पुलिस लाईन सभागार मे जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव व पुलिस अधीक्षक जुगुल किशोर द्वारा आज सैनिक सम्मेलन तथा अपराध की समीक्षा की गई ।
 गोष्ठी की शुरूआत में सबसे पहले पूर्व में कर्मचारियों द्वारा उठायी गयी समस्याओं के निकारण की जानकारी ली गयी तो पाया गया की समस्त मामलों का निराकरण कर लिया गया है। सैनिक सम्मेलन के दौरान कतिपय कर्मचारीयों द्वारा समस्यायें बतायी गयी। जिसमें त्वरित कार्यवाही करते हुए निस्तारण हेतु सम्बन्धित को निर्देशित किया गया।इसके बाद  जनपदीय अपराध के दृष्टिगत चर्चा की गयी। जिसमें समस्त क्षेत्राधिकारीगण व प्रभारी निरीक्षकों थानाध्यक्षों को अपने-अपने क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था व तैयारियों के सम्बन्ध में आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। अपराध गोष्ठी में जनपद में हुई गम्भीर अपराध, हत्या, तस्करी, लूट व चोरी की घटनाओं का अनावरण न करने में सम्बन्धित थाना प्रभारी को चेतावनी देते हुए त्वरित अनावरण हेतु निर्देशित किया गया । विवेचनाओं के निस्तारण, पुराने मामलों के निस्तारण, जनशिकायत द्वारा प्राप्त प्रार्थना पत्रों के निस्तारण के सम्बन्ध में कड़े निर्देश महोदय द्वारा दिया गया। शहर व ग्रामीण इलाकों में पैदल गश्त, साइबर अपराध रोकथाम सम्बन्धी प्रचार-प्रसार, साक्ष्य के आधार पर विवेचनाओं का निस्तारण एवं अभियुक्तों को प्रति वैधानिक कार्यवाही, निरोधात्मक कार्यवाही में गुण्डा, गैगेस्टर अधिनियम के अन्तर्गत अभियान चलाकर कार्यवाही किये जाने व पुरस्कार घोषित अपराधियों के बारे में जानकारी ली गयी तथा उनकी गिरफ्तारी करने के लिए कड़े निर्देश दिया गये।गोष्ठी में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व समस्त सर्किल के समस्त क्षेत्राधिकारी, प्रतिसार निरीक्षक, समस्त थाना प्रभारी/प्रभारी निरीक्षक, पेशकार पुलिस अधीक्षक, पी0आर0ओ0 पुलिस अधीक्षक  एवं अन्य शाखाओं के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे ।
अतहर महेंदी की रिपोर्ट 
——————————————————————————————————————-
अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने फोन पर लेटेस्ट खबरे 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular