Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomeMarqueeजानलेवा हमलावरों पर मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामला रफादफा करने...

जानलेवा हमलावरों पर मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामला रफादफा करने में लगीपुलिस

जानलेवा हमलावरों पर मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामला रफादफा करने में लगी मलिहाबाद पुलिस
हमलावरों को पकड़ने में पुलिस रही नाकाम
घायल मंजीत का बलरामपुर हॉस्पिटल में चल रहा इलाज
मलिहाबाद,लखनऊ।
 कोतवाली क्षेत्र में बीते शुक्रवार को ग्राम भुलभुला खेड़ा निवासी सर्वेश कुमार यादव का गांव के बाहर जानवरों का गोबर डालने का घूरा पड़ता है। वहीं पड़ोसी अनिल कुमार,सुधीर कुमार ने उसी जगह पर घूरा डालकर कब्जा करना चाह रहे थे। तो सर्वेश ने इसका विरोध किया तो अनिल व सुधीर ने सर्वेश को गालियां देते हुए पिटाई कर दी। पीड़ित ने अपने दो पुत्रों और भतीजे के साथ जाकर जिसकी तहरीर थाने में दी तो एसएसआई अमरनाथ ने एनसीआर दर्ज कर कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया था किंतु पीड़ित घर वापस जाते समय ही गांव के बाहर ही पहले से घात लगाये बैठे विपक्षीगणो ने उनको रोका और जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक अनिल कुमार, सुधीर,लल्लू, शिवम,रज्जनलाल ने धारदार हथियार और अवैध असलहे व लाठी डण्डों से पीट पीटकर लहूलुहान कर दिया। मारपीट की जानकारी होने पर ग्रामीण दौड़े तो उक्त हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये।
        पीड़ित सर्वेश ने बताया कि घटना की सूचना पीड़ित ने डायल 100 पर भी मिलाया लेकिन कई बार मिलाने पर भी नही उठा। इस घटना में पीड़ित सर्वेश व उसके पुत्र मंजीत सिंह यादव (दैनिक जागरण अखबार में ऑपरेटर ),संजीत सिंह यादव तथा भतीजा हिमांशू को गंभीर चोटें आयीं हैं। पुलिस ने पीड़ित से तहरीर लेकर घायलों को सीएचसी में मेडिकल कराया। मंजीत की हालत गंभीर देखते हुए इलाज के लिए बलराम पुर हॉस्पिटल में भर्ती हैं। आरोपियों पर गंभीर धाराओं 147,148,149,223,
224 504,506,341,352 में मुकदमा दर्ज करने के बाद रात्रि को आरोपी अनिल थाने पहुंचा जिसका पुलिस ने 151 में चालान कर मामले की लीपापोती कर दी है। यहां मलिहाबाद पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवालिया निशान उठता है कि हमलावरों पर पुलिस ने क्यों नही की कार्यवाही?
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular