Saturday, April 20, 2024
spot_img
HomeMarqueeजनता दल यू ने दिया घटतौली के खिलाफ ज्ञापन

जनता दल यू ने दिया घटतौली के खिलाफ ज्ञापन

जनता दल यू ने दिया घटतौली के खिलाफ ज्ञापन
कानपुर महानगर। जनता दल यू के तत्वाधान में प्रदीप यादव की अध्यक्षता में एक प्रतिनिधिमंडल मापतौल अधिकारी के कार्यालय मरी कंपनी में मिलकर ज्ञापन दिया गया। जानकारी देते हुए प्रदीप यादव ने बताया कि समूचे शहर में भारी पैमाने पर घट तौली की जा रही है। विशेष रुप से ध्यान करना चाहते हैं कि कानपुर में मयूर वनस्पति बावर्ची वनस्पति सहित सभी वनस्पति घी के निर्मातागण अपने-अपने 15 लीटर टीम की भर्ती में चाहे वनस्पतियां सरसो का तेल हो दोनों में सौ ग्राम से लेकर 350 ग्राम तक की घटतौली करके जनता के साथ धोखाधड़ी व लूट कर रहे हैं। यह घटतौली का खेल वर्षों से वनस्पति घी के व सरसो का तेल की टीनों में किया जा रहा है।
इस संबंध में पूर्व में भी घटतौली करने वालों के खिलाफ ज्ञापन देने के बाद भी घटतौली करने वाली बड़ी मछलियों के खिलाफ आपके विभाग की ओर से अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई मुख रुप से उपस्थित प्रदीप यादव, रति राम, एके खान, गया प्रसाद, मोहम्मद रईस, ओम प्रकाश आदि लोक मौजूद रहे।
सर्वोत्तम तिवारी की रिपोर्ट
——————————————————————————————————————–
अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने फोन पर लेटेस्ट खबरे 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular