Wednesday, April 24, 2024
spot_img
HomeMarqueeचिनहट में कलयुगी पिता ने रात भर मासूम को बनाया हवस का...

चिनहट में कलयुगी पिता ने रात भर मासूम को बनाया हवस का शिकार-read full story

लखनऊ। रिश्तों को तार तार करते हुए एक कलयुगी पिता ने रात भर मासूम बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया और उसके साथ रेप किया। मामले की शिकायत लेकर पीड़िता चिनहट कोतवाली पहुंची तो पुलिस ने उसे भगा दिया बाद में सीओ गोमतीनगर की फटकार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है।
सीओ की फट्टकार के बाद लिखी गई रिपोर्ट
बाराबंकी रामसनेहीघाट कि रहने वाली कल्पना(17) अपने पिता ननकू के साथ चिनहट इलाके में झोपड़पट्टी में रहती है और घरों में काम करती है। कक्षा 8 तक की पढाई करने के बाद कल्पना लखनऊ आ गई थी। शुक्रवार सुबह चिनहट कोतवाली पहुंची पीड़िता ने बताया कि गुरुवार रात पिता ने शराब के नशे में उसके साथ रेप किया। उसने विरोध करना चाहा तो पिता ने धमका दिया और फिर रात भर उसकी अश्मत लूटता रहा। शुक्रवार सुबह आरोपी पिता फरार हो गया। पीड़िता ने शिकायत की तो चिनहट कोतवाल ने उसे भगा दिया और कहा मामला हमारे क्षेत्र का नही है। पीड़िता जिन घरों में काम करती है उनकी मदद ली तो उसकी बात सीओ गोमतीनगर से हुई। सीओ के पास शिकायत पहुंची तो उन्होंने इंस्पेक्टर को फटकार लगाई तब चिनहट पुलिस ने मामला दर्ज किया और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है। इंस्पेक्टर चिनहट ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।
पूर्व में भी हो चुकी है पीड़िता रेप का शिकार
पीड़िता ने बताया कि इससे पहले भी वर्ष 2016 में उसके सगे चाचा ने उसे डरा धमकाकर रेप किया था। इसके बाद उसने रामसनेहीघाट में मामला दर्ज कराया था। इस मामले में आरोपी चाचा फ़िलहाल जेल में बंद है।
जेल में बंद है,पीड़िता की माँ
इंस्पेक्टर चिनहट ने बताया फ़िलहाल यह मामला जांच पर आधारित है। वर्ष 2016 में जिस चाचा पर पीड़िता ने रेप का मामला दर्ज कराया था उसी चाचा की बेटी ने वर्ष 2014 में पीड़िता के पिता और माँ पर अपहरण कर रेप का मामला भी दर्ज कराया था। इस मामले में पीड़िता का पिता फरार था और उसकी माँ अभी तक जेल में है। माँ के जेल जाने के बाद से पीड़िता अपने पिता के साथ विशाल खंड इलाके में रह रही थी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular