Tuesday, April 16, 2024
spot_img
HomeMarqueeगोरखपुर से पहली बार यात्रियों को लेकर उड़ी बोइंग, सीएम ने किया...

गोरखपुर से पहली बार यात्रियों को लेकर उड़ी बोइंग, सीएम ने किया रवाना

गोरखपुर से पहली बार यात्रियों को लेकर उड़ी बोईंग, सीएम ने किया रवानागोरखपुर। बहुप्रतीक्षित स्पाइस जेट की बोईंग रविवार को गोरखपुर से 189 यात्रियों को लेकर दिल्ली के लिए 12:30 बजे उड़ान भरी। कन्या पूजा के लिए गोरखपुर आएँ सीएम योगी आदित्यनाथ विमान को एयरपोर्ट पर हरी झण्डी दिखाई। उसके बाद लखनऊ के लिए रवाना हो गए।लांचिंग किराया महज 2999 रुपये होने से 189 सीटर बोईंग में शनिवार रात 8 बजे तक 180 सीट बुक हो चुकी थी। स्पाइस जेट के मैनेजर जय सिंह ने बताया कि बची आठ सीटें भी रविवार की सुबह 9 बजे बुक हो गई।

स्पाइस जेट की बोईंग सेवा रामनवमी से शुरू, एटीआर बंद।
बोईंग परिवर्तित समय 12:35 बजे गोरखपुर से प्रस्थान कर 1:55 बजे दिल्ली पहुंची। यानी अब महज 80 मिनट में विमान आपको दिल्ली पहुंचा देगी। ऐसा पहली बार हुआ कि एक साथ 189 यात्री दिल्ली की यात्रा किए। इसके पहले एक साथ अधिकतम 82 यात्रियों ने ही दिल्ली की यात्रा की है। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह पुराने एटीआर से कम समय लेगी और आरामदायक है।


मुख्यमंत्री कन्या पूजन के बाद पहुंचे एयरपोर्ट
प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर में कन्या पूजन के बाद कैबिनेट मंत्री गोपाल दास गुप्ता नंदी के साथ एयरपोर्ट पहुंचे। गोरखपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए स्पाइसजेट की बोइंग विमान सेवा का उद्घाटन करेंगे। 1.15 बजे के करीब योगी आदित्यनाथ लखनऊ के लिए रवाना हो गए।

 विनय कुमार मिश्रा की रिपोर्ट


अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने फोन पर लेटेस्ट खबरे 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular