कृष्णा फाउंडेशन अकादमी ने किया वृक्षारोपण

0
111
साँसे हो रही कम, आओ पेड़ लगायें हम
पर्यावरण दिवस पर शहर  भर में सम्पन्न हुये वृक्षारोपण कार्यक्रम
कानपुर महानगर। 5 जून  विश्व पर्यावरण दिवस पर शहर भर में वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित किये गये। इन कार्यक्रमों में लोगों ने जगह जगह पौधे लगाकर पर्यावरण बचाने हेतु कदम उठाया। विश्व पर्यावरण दिवस पर समाजसेवी संगठन, राजनीतिक दलों के लोग, जिला प्रशासन और पुलिस विभाग के लोगों ने जमकर वृक्षारोपण किया।
पर्यावरण दिवस के शुभ अवसर पर शहर में कृष्णा फाउंडेशन एकेडमी स्कूल में स्कूल प्रबंधन और स्नेही जनों के साथ मिलकर वृक्षारोपण किया गया। इस वृक्षारोपण कार्यक्रम में लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। कृष्णा फॉउंडेशन एकेडमी स्कूल के चेयरमैन राज नारायण द्विवेदी ने इस कार्यक्रम में उपस्थित रहकर लोगों का मनोबल बढ़ाया। एकेडमी में पर्यावरण बचाने  हेतु वृक्षारोपण कर उनकी देखरेख करने की शपथ के साथ कार्यक्रम सम्पन्न हुआ।  आयोजित हुये वृक्षारोपण कार्यक्रम में मुख्य रूप से स्कूल के चेयरमैन राज नारायण द्विवेदी, मैनेजिंग डायरेक्टर पुनीत द्विवेदी, डॉ0 तान्या द्विवेदी, विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती शशि बाजपेई, स्कूल के सभी अध्यापक व अध्यापिकायें शामिल रहीं।
सर्वोत्तम तिवारी की रिपोर्ट
————————————————————————————————————————-
अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने फोन पर लेटेस्ट खबरे 
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here