कुपवाड़ा में शहीद हुये सैनिक की प्रथम पुण्यतिथि शहादत दिवस के रूप में मानेगी

0
149
कुपवाड़ा में शहीद हुये सैनिक की प्रथम पुण्य तिथि शहादत दिवस के रूप में मानेगी
युग दधीचि देह संस्थान संस्थान ने दी जानकारी
शहीद के पिता और कार्यक्रम संयोजक मनोज सेंगर ने आयोजित की प्रेस वार्ता
कानपुर महानगर। पिछले साल 27 अप्रैल को देश के दुश्मनों से लोहा लेते हुये शहीद हुये कानपुर के लाल की प्रथम पुण्य तिथि कानपुर की संस्था युग दधीचि देहदान संस्थान शहादत दिवस के रूप में मनायेगी। इस शहादत दिवस पर अमर शहीद कैप्टन आयुष यादव के सम्मान में रक्तदान और अंगदान की शपथ लेकर माँ भारती को नमन किया जायेगा।
कानपुर प्रेस क्लब में आयोजित प्रेस वार्ता में अमर शहीद सैनिक के पिता अरुण कान्त यादव और कार्यक्रम संयोजक वरिष्ठ समाजसेवी मनोज सेंगर ने बताया कि आगामी 27 अपैल को (कुपवाड़ा में शहीद हुये कानपुर के जाजमऊ निवासी) कैप्टन आयुष यादव की प्रथम पुण्य तिथि को संस्था शहादत दिवस के रूप में मनायेगी।
बताया गया कि कार्यक्रम अमर शहीद कैप्टन आयुष यादव के घर के पास ही एन0टू0 रोड लालबंगला स्थित एक गुरुद्वारे में आयोजित होगा। प्रातः 11 बजे श्रद्धान्जलि सभा के साथ कार्यक्रम सम्पन्न होगा। उसके बाद संस्था के बैनर तले शहीद के सम्मान में लोग अंग दान, देहदान आदि की शपथ लेंगे। इस दौरान शहर की कई दिग्गज हस्तियाँ मौजूद रहेंगी।
प्रेस वार्ता में प्रमुख रूप से शहीद के पिता अरुण कांत यादव, मनोज सेंगर, रविकांत तिवारी, अनिल राय, प्रकाश धवन आदि लोग मौजूद रहे।
सर्वोत्तम तिवारी की रिपोर्ट
———————————————————————————————————————
अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने फोन पर लेटेस्ट खबरे 
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here