Friday, April 19, 2024
spot_img
HomeMarqueeकुकिंग आइडियल प्रतियोगिता में हुनरमंदों ने दिखाया टैलेंट

कुकिंग आइडियल प्रतियोगिता में हुनरमंदों ने दिखाया टैलेंट

कविता मास्टर कुकरी क्लासेस एवं आइडिया किचेन मसाले ने प्रजेंट की प्रतियोगिता
प्रतिभागियों ने काउंटर पर बनाई तरह-तरह की डिशेज, दिखाया अपना हुनर
चयनित दस प्रतिभागियों को आयोजकों ने किया पुरस्कृत, कार्यक्रम को हर किसी ने सराहा
कानपुर महानगर। कविता मास्टर कुकरी और आइडिया किचेन मसाले प्रजेंट “कुकिंग आइडियल” पाक कला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। आर्यनगर में एक रेस्टोरेंट में आयोजित इस कुकिंग प्रतियोगिता में चालीस प्रतिभागियों में से दस हुनरमन्दों को विजेता चुना गया। चुने गये प्रतिभागियों को आयोजकों ने पुरस्कृत किया।
शहर के आर्यनगर स्थित अरे वाह रेस्टोरेंट में इस भव्य कुकिंग प्रतियोगिता में किचेन की टैलेंटेड महिलाओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। इस दौरान शेफ कविता सिंह और शेफ मनीष राज ने “ग्लोबस पनीर रोल ग्रेवी सलाद” डिश बनायी। इस प्रतियोगिता में विनर एक प्रतिभागी को आईएफबी और आनंदा पनीर तरफ से माइक्रोबेव और शेफ कोट, ट्रॉफी, मेडल, सर्टिफिकेट, से पुरस्कृत किया गया। इस कुकिंग प्रतियोगिता में शामिल किचेन का अच्छा खासा हुनर रखने वाली महिलाओं ने आइडिया किचेन मसाले और अनंन्दा पनीर से भिन्न-भिन्न प्रकार की डिशेज बनायीं। जहाँ शास्त्रीनगर कानपुर से आयी पूजा गुप्ता ने लाजवाब हरियाली टिक्का बनाया वहीं झाँसी से आई ज़ाहिदा परवीन ने पंचतंत्र रसगुल्ला और स्वरूप नगर से आई साधना कुकरेजा ने ड्राइफूड्स खीर और रबड़ी फालूदा बनाकर अपने हुनर को निखारा। इस दौरान कविता सिंह ने कहा कि आज आइडिया किचेन मसाले एक नया स्वाद और बेहद कम बचत में शुद्धता भी लेकर आया है। कविता ने कहा कि इस तरह के शो का मकसद सिर्फ और सिर्फ  लोगों के अंदर छिपी प्रतिभा को निखारना है। प्रतियोगिता में आयुषी जायसवाल प्रथम, नेतिक द्वितीय और बलजीत कौर तृतीय स्थान पर रहीं।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से पी0एस0आई0टी0 निर्मला सिंह, प्राची टेस्ट ट्यूब बेबी सेंटर की डायरेक्टर मोनिका सचदेवा, कविता मास्टर, मनीष राज मास्टर, कूकरी क्लासेस की टीम के सारे शेफ आदि लोग मौजूद रहे।
सर्वोत्तम तिवारी की रिपोर्ट
———————————————————————————————————————
अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने फोन पर लेटेस्ट खबरे 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular