Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomeMarquee‘कार्बन ने फीचर लवर्स के लिये किफायती फीचर फोन्स की पेशकश की...

‘कार्बन ने फीचर लवर्स के लिये किफायती फीचर फोन्स की पेशकश की ‘‘

लखनऊ। मोबाइल हैंडसेट इंडस्ट्री के लिये 2017 की पहली तिमाही विभिन्न आश्चर्यों से भरपूर रही है। हम टेलीकाॅम इंडस्ट्री में एक गतिशील और नये परिदृश्य के लिये तैयार हैं और ऐसे में हम एक नजर मोबाइल हैंडसेट अर्थव्यवस्था के परिदृश्य पर डाल रहे हैं। हालिया रिपोर्ट्स बताते हैं कि डिजिटाइजेशन के बदलते युग में भी फोन का इस्तेमाल करने वाले लोगों में फीचर फोन का उपयोग करने वाले ग्राहक बड़ी संख्या में मौजूद हैं।
कार्बन ने हमेशा ही यूजर्स के लिये तकनीक को आसान बनाने पर काम किया है, इसके साथ ही कंपनी ने ग्राहकों के लिये बेहद किफायती कीमतों में सर्वश्रेष्ठ फीचर की पेशकश पर भी ध्यान केंद्रित किया है। दमदार बैटरी, एक्सपैंडेबल मैमोरी, काॅम्पैटिबल कैमरा, ब्राइट स्क्रीन्स जैसी उत्कृष्ट खूबियों के साथ कार्बन के फीचर फोन्स अपने ग्राहकों की आकांक्षाओं को पूरा कर रहे हैं।
के5000 महाबली एक ताकतवर और मजबूत स्मार्ट फोन है जो 5000एमएएच के बेट्री बेकउप के साथ आता है, इसी तरह के885 7.1 सेंटीमीटर (2.8) की बड़ी स्क्रीन बेहतर मनोरंजन का अनुभव करवाती है । के9 जंबो सबसे ज्यादा बिकने वाला फीचर फोन है और पिछली आधी दशक से इसका कोई मुकाबला नहीं कर पाया है, के फोन1 आकर्षक व खूबसूरत ड्यूल सिम फोन है और के105एस निजी व ओपचारिक दोनों जीवन के इस्तेमाल के लिए सबसे उचित फोन है । कार्बन भारत के मोबाइल उपभोगताओं को अतुलनीय विकल्प प्रदान करता है ।
आइये एक नजर डालते हैं, इसके रोमांचक हैंडसेट्स पर:
के5000 महाबली
के5000 महाबली को सप्ताह के सातों दिन और चैबीसों घंटे फोन से चिपके रहने वाले यूजर्स के लिये खासतौर से बनाया गया है। यह एक दमदार पेशकश है। अपने नाम के अनुरूप के5000 महाबली में 5000 एमएएच बैटरी बैकअप की लंबे समय तक चलने वाली दमदार बैटरी लगाई गई है। इसकी कीमत 1290 रूपये है।
के885 मेटल
‘‘के885 मेटल‘‘ कार्बन द्वारा पेश सबसे दमदार और सराहनीय फोन है। 7.1 सेमी (2.8) स्क्रीन से सुसज्जित यह डिवाइस शानदार ब्राइट व्यूइंग का अनुभव प्राप्त करने का मंच देता है। अद्भुत डिजिटल कैमरा और म्यूजिक/वीडियो प्लेयर के साथ के 885 मेटल में 1800 एमएएच की लंबे समय तक चलने वाली बैटरी और 16 जीबी तक की एक्सपैंडेबल मैमोरी है, जो हमें हर चीज को स्टोर करने में सक्षम बनाती है।
‘‘के885 मेटल‘‘ एलईडी सिर्फ 1490 रूपये की कीमत में उपलब्ध है।
के9 जम्बो
कार्बन के9 कार्बन द्वारा पेश सबसे साधारण लेकिन सबसे अधिक बिकने वाला फोन है। यह भारत में सबसे अधिक बिकने वाला एक फोन है और तकरीबन 5 सालों से इसने अपनी इस स्थिति को बरकरार रखा है। के9 जम्बो 2 एमपी कैमरा और वीडियो रिकाॅर्डिंग की खूबी के साथ एक ड्युअल-सिम फोन है। इसमें जीपीआरएस, ब्लूटूथ और यूएसबी कनेक्टिविटी की पेशकश की गई है। इस फोन में कई अन्य आकर्षक खूबियां भी हैं, जो महज 1200 रूपये की कीमत में इसे निश्चित रूप से एक विजेता बनाती हैं।
के फोन1
कार्बन के फोन1 एक आकर्षक और स्टाइलिश ड्युअल-सिम फोन है। इसमें 6.1 सेमी  (2.4) आइपीएस एलसीडी दी गई है, जो इस पर कुछ भी देखने का शानदार अनुभव देती है। फोन में फाइल ट्रांसफर के लिये ब्लूटूथ और इंटरनेट एक्सेस के लिये जीपीआरएस एवं डब्ल्यूएपी की सुविधा दी गई है। इसमें फ्लैश लाइट के साथ 1.3 एमपी का कैमरा लगा है। इसकी मदद से तस्वीरें खींचने के शौकीन बहुत बढ़िया तस्वीरें खींच सकते हैं और वीडियो रिकाॅर्ड कर सकते हैं। के फोन1 की कीमत सिर्फ 1290 रूपये है ।
के105एस
कार्बन के105एसएक ड्युअल सिम फोन है। इसमें आप अपने काम के और पर्सनल नंबर दोनों को एक साथ रख सकते हैं। 4.5 सेमी (1.8) क्यूक्यूवीजीए डिस्प्ले के साथ के 105एस  में फ्लैश के साथ डिजिटल कैमरा लगा है, जो स्पष्ट तस्वीरों एवं वीडियोज को कैप्चर करता है। इससे आपको अपनी यादें हमेशा के लिये संजोने में मदद मिलती है। कनेक्टिविटी के लिये फोन में ब्लूटूथ और डब्ल्यूएपी नेटवर्क की पेशकश की गई है। महज 800 रूपये की कीमत में यह सबसे उपयुक्त फीचर फोन है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular