Wednesday, April 24, 2024
spot_img
HomeMarqueeउलेमा काउंसिल ने एनकाउंटर काे बताया फर्जी, बाेले- ​मुल्क में मुसलमानों के...

उलेमा काउंसिल ने एनकाउंटर काे बताया फर्जी, बाेले- ​मुल्क में मुसलमानों के प्रति नफरत फैलाई जा रही

मारे गए संदिग्ध आतंकी फैजुल्ला के घर पहुंचे उलेमा काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष आमिर रशादी ने एनकाउंटर को फर्जी करार दिया। कहा कि मुल्क में हिन्दू और मुसलमानों के बीच नफरत पैदा करने की साजिश चल रही है। लखनऊ में फैजुल्ला अपने आईकार्ड के साथ सजधज के नहीं मरेगा। वो हाथों में रिवाल्वर लिए मरा।  क्या ये कोई फिल्म नहीं है जो यूपीएटीएस वाले दिखा रहे हैं।

रशादी ने कहा कि मैं उनके घरवालों को तैयार कर रहा हूं। डीजीपी पूरे एपिसोड से बाहर क्यों हैं केवल एडीजे लॉ एंड ऑर्डर और सरकार ने मिलकर ये फर्जी एनकाउंटर कराया है। अखिलेश पर आरोप लगाया हमारे लड़के को बली का बकरा बनाया। हम लड़ेंगे। सबको लड़ायेंगे। हम उसके घर जाकर पैसे देंगे। भूखे नहीं मरने देंगे। हम सुप्रीमकोर्ट जाएंगे सभी पुलिसवालों के नार्को टेस्ट की मांग भी करेंगे।  
 
रशादी ने ये भी कहा कि फैजुल्ला के पिता से फोन करके पुलिसवाले ये कहते हैं कि लड़के से कहो सरेन्डर करे लेकिन लड़के से बात ही नहीं कराई गई। किससे सरेन्डर करवा रहे हो। कभी एटीएस वाले कहते हैं कि तीन पासपोर्ट मिले तो दो पासपोर्ट होने की बात करते हैं। पहले बोला सैफुल्ला आईएस वाला है ‍फिर बोलते हैं आईएस वाला नहीं है इसका क्या मतलब है। एटीएस के लोग पहले भी ऐसे काम कर चुके हैं।
खालिद मुजाहिद को घर से उठाकर पकड़ा फिर आरडीएक्स के साथ दिखा दिया। पुलिसवाले अब मुसलमानों को प्रताड़ित नहीं कर सकेंगे। सैफुल्ला अगर अंदर था तो सैफुल्ला के भाई और पिता का नंबर पुलिस को कैसे मिला। अधिकारी फोन करके कह रहा है कि लड़के से कहो सरेन्डर कर दे। पूरा एनकाउंटर फर्जी है। पूरे एपिसोड से डीजीपी का आउट ऑफ रेन्ज होना और एडीजे लॉ एन्ड ऑर्डर का बार-बार बयान बदलना साजिश बता रहा है। जो आतंकवादी घर के अंदर बंद है उसके पास से बाप का नंबर कैसे मिला यही सबसे बड़ा सवाल है।
मकान के अंदर जितने हथियार मिले वो सब पुलिस के थे। फायरिंग फैजुल्ला नहीं कर रहा था खुद पुलिसवाले अंदर से कर रहे थे। आईएस का झंडा दिखाया गया वो भी पूरी तरह से साजिश का ही हिस्सा है। इस फर्जी एनकाउंटर से मुसलमानों को बर्बाद करने के लिए आरएसएस ने ये काम किया है। सपा संरक्षक मुलायम सिंह पर आरोप लगाते हुए रशादी ने कहा कि मुलायम ने अपनी हुकूमत में रामलला वाले मसले पर अपनी ताकत सबसे सामने दिखाने के लिए  7 लोगों को पकड़वाया था। वैसा ही काम उनके बेटे अखिलेश ने भी किया है। इस मामले को लेकर सुप्रीमकोर्ट जाएंगे।  आमिर रशादी सैफुल्ला के पिता सरताज से मिलने के बाद आतिफ और इमरान के घर भी गए।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular