Saturday, April 20, 2024
spot_img
HomeMarqueeइंदिरा गांधी के 100वे जन्मोत्सव पर कांग्रेसियों ने निकाली शोभायात्रा

इंदिरा गांधी के 100वे जन्मोत्सव पर कांग्रेसियों ने निकाली शोभायात्रा

SATEESH SANGAM——- 

इन्दिरा गांधी के 100वे जन्मोत्सव पर कांग्रेसीओ ने निकाली शोभायात्रा

भारत रत्न व पूर्व प्रधानमंत्री स्व0 इन्दिरा गांधी के जन्मोत्सव के मौके पर उपस्थित कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने शोभायात्रा निकालकर धूमधाम से मनाया जन्मदिन|

लखनऊ के गांधी प्रतिष्ठान पर आयोजित स्व0 इन्दिरा गांधी के जन्मोत्सव पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व सासंद राज बब्बर समेत कई कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूदगी में गांधी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। 
स्व0 इन्दिरा गाँधी जी की जन्म शताब्दी समाहरो को लेकर काँग्रेस सेवादल ने धूमधाम से शोभा यात्रा निकाली। 
शोभायात्रा काँग्रेस मुख्यलय से हज़रतगंज स्थित गांधी प्रतिमा और मुख्यमंत्री चौराहे होते हुए लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान तक निकाली गई । तथा इस मौके पर इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और महात्मा गांधी की मूर्ति पर माल्यार्पण किया।


सासंद राज बब्बर ने बताया कि स्व0 इंदिरा गांधी के जन्मोत्सव पर आये सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं व अन्य समाज सेवकों का स्वागत है। 
आगे बताया कि आज हम दिन महान हस्ती व प्रेरण की जन्मदिवस मना रहे हैं व बहुत ही संघर्षशील कार्यकत्रीय रही है। तथा हम सभी को उनके द्वारा चले गए पथ पर हम सभी को चलना चाहिए तथा उनकी बीमारों पर अमल करना चाहिए।

https://www.youtube.com/watch?v=WibAR5bvXQM


अवध न्यूज़ के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडिओ के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular