Friday, April 19, 2024
spot_img
HomeMarqueeपति ने दिया पत्नी को कचहरी में तलाक तो पत्नी ने की...

पति ने दिया पत्नी को कचहरी में तलाक तो पत्नी ने की पति की चप्पल से पिटाई

जौनपुर/मछलीशहर स्थानीय तहसील परिसर में बुधवार को उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक महिला पति द्वारा तलाक दिए जाने पर आक्रोशित होकर पति की चप्पल से पिटाई करने लगी।
जिसे देख लोगो की भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार
2004 में महराजगंज थाना क्षेत्र के नहरपुर दुगौली गांव निवासी रेशमा की शादी मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के मुस्तफाबाद गांव निवासी खुर्शीद के साथ हुई थी।
शादी के बाद कुछ वर्ष बीतने के बाद परिवार व पति पत्नी में आपसी कलह होने लगी। जिसके बाद रिश्तेदारों द्वारा कई बार समझौता कराने का प्रयास किया गया । लेकिन सफलता न मिलने पर मामला तलाक तक पहुंच गया। जिसके बाद बुधवार को दोनों पक्ष तहसील में आपसी सहमति से तलाक देने आये थे।
तलाकनामा लिखा गया पति पत्नी ने हस्ताक्षर किए। इस बीच दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर कहा सुनी शुरू हो गई। कागज हाथ में आते ही महिला अचानक उग्र रूप अपनाते हुए चप्पल निकालकर तलाकशुदा पति की पिटाई करना शुरू कर दी। फिर दोनों पक्षों में मारामारी शुरू हो गई ।
पत्नी द्वारा पति को चप्पल से पिटता देख तहसील में हड़कम्प मच गया और अधिवक्ताओं सहित वादकारियों की काफी भीड़ एकत्र हो गई।
लोग दौड़कर मौके पर आए और बीच बचाव कर किसी तरह से दोनों को अलग किया गया ।ि जसके बाद में महिला अपने परिजनों के साथ वापस घर चली गयी।
अजवद क़ासमी की रिपोर्ट 
—————————————————————————————————————-
अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने फोन पर लेटेस्ट खबरे 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular