Tuesday, April 16, 2024
spot_img
HomeMarqueeएक बार फिर बदल गया हज हाउस का रंग सरकार ने कहा...

एक बार फिर बदल गया हज हाउस का रंग सरकार ने कहा कुछ ऐसा

JOIN US-9918956492——————————————————
अपने व्हाट्सप्प ग्रुप में 9918956492 को जोड़े————————————- 
लखनऊ| उत्तर प्रदेश के हज हाउस की बाहरी दीवारों के भगवा रंग में रंगे जाने को लेकर हुए विवाद के बाद अब बाउंड्रीवॉल की पुताई फिर से पुराने रंग में ही कर दी गई है. समिति ने सफाई में कहा- “ठेकेदार ने कलर को गाढ़ा कर दिया था. जो निर्देशों के विपरीत था. अब उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.” बता दें कि इससे पहले इस दफ्तर की दीवारें हरे और सफेद रंग की थीं.

ज्ञात हो कि शुक्रवार को यूपी की राजधानी लखनऊ स्थित हज हाउस की दीवारें भगवा रंग में पुती नजर आई थीं. भगवा रंग को लेकर विवाद भी हुआ था और यूपी के मंत्री मोहसिन रजा ने इसपर सफाई भी दी थी. उन्होंने कहा था कि इस मसले पर किसी तरह का विवाद नहीं खड़ा करना चाहिए क्योंकि ऐसा इमारत की सुंदरता के लिहाज से किया गया है. भगवा रंग से पॉजिटिव एनर्जी मिलती है. हर किसी को अपने घर का कुछ हिस्सा भगवा रखना चाहिए.

गौरतलब हो कि कुछ महीनों पहले ही मुख्यमंत्री के दफ्तर को भगवा रंग में रंगा गया था. वहीं शास्त्री भवन के बाहरी दीवारों पर भगवा रंग से पुताई की गई थी. छत और अंदर के कमरों में भी कुछ ऐसा ही आलम है. सीएम इस भवन में पांचवीं मंजिल पर बैठते हैं. उनके कार्यालय में कुर्सी पर भगवा रंग का तौलिया लगाया गया है. सोफा भी केसरिया जैसा ही है.

पिछले साल सितम्बर के महीने में योगी सरकार ने सड़कों पर भगवा रंग की बसें उतारी थी. इन बसों को दीनदयाल उपाध्याय का नाम दिया गया था. फिलहाल हज हाउस के रंग में बदलाव के बाद अब राजनीति शुरू हो गई है और विपक्ष इसे मुद्दा बनाकर सरकार को घेरने की पुरजोर कोशिश में जुट गई है.

https://www.youtube.com/watch?v=0jenmcfZBdw&t=13s


अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडियो के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular