किसानों के साथ है योगी सरकार- पवन मिश्र

 | 
किसानों के साथ है योगी सरकार- पवन मिश्र

अवधनामा संवाददाता

देवरिया। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा देवरिया द्वारा बाढ़ प्रभावित गांवों के प्रवास कार्यक्रम के क्रम में किसान मोर्चा के पदाधिकारियों ने गायघाट और चारो तरफ से पानी मे डूब चुके इस्लामाबाद के सोनबह टोले पर नाव से पहुचकर किसान परिवारों से मुलाकात किया।

इस अवसर पर प्रवास कार्यक्रम में उपस्थित भाजपा किसान मोर्चा देवरिया के जिलाध्यक्ष पवन कुमार मिश्र ने कहा कि योगी आदित्यनाथ की उत्तरप्रदेश सरकार ने दोआबा और कछार में बन्धो की मरम्मत और सुदृढ़ीकरण  के लिये तीस करोड़ से ऊपर खर्च किया है।

उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार बाढ़ग्रस्त किसान परिवारों की चिंता कर रही है, बाढग़्रस्त गाँवो में भाजपा किसान मोर्चा के पदाधिकारी जाकर किसान परिवार से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को हल करने का कार्य कर रहे है।सोनबह के किसानों ने मुख्य बंधे तक लगभग 200 मीटर सड़क को ऊँचा करने के लिये कहा।जिलाध्यक्ष पवन कुमार मिश्र ने कहा की केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार किसानों के दर्जनों योजनाओ के माध्यम से किसानों को समृद्ध करने के लिये संकल्पित है।जिलाउपाध्यक्ष दिनेश पांडेय ने प्रवास के दौरान कहा कि बाढ़ ग्रस्त किसान परिवार के साथ इस समय भाजपा किसान मोर्चा हर पल साथ है।

इस दौरान गायघाट और सोनबह में डॉ सतीश कुमार जी और संगिनी इंदु की टीम ने 150 किसान परिवारों में कोविड वैक्सिनेशन और 315 किसानों के पशुओ को दवा वितरण और टीकाकरण किया गया।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 300 से ऊपर किसान परिवारों में आयरन की गोली, ओ आर एस पाउडर, सुगर की दवा, कीड़े की दवा, कैल्शियम की गोली और सर्दी , बुखार से पीड़ित लोगों में दवा वितरित किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला मंत्री भगवान यादव , जिला मंत्री कंचन सिंह, सोशल मीडिया प्रभारी रितेश शर्मा, किसान मोर्चा मण्डल अध्यक्ष हरीनारायण सिंह, सत्यम, उत्तम कुमार, प्रमोद दुबे, प्रधान गुड्डू यादव, राहुल यादव, दिग्विजय प्रजापति, दीपक यादव, सत्यम यादव, राजू यादव पहलवान उपस्थित रहे।