प्रतिज्ञा रैली : प्रियंका ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर साधा निशाना, कहा उ0प्र0 में विज्ञापन वाली सरकार

गोरखपुर में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने भरी हुंकार

 | 
प्रतिज्ञा रैली : प्रियंका ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर साधा निशाना, कहा उ0प्र0 में विज्ञापन वाली सरकार

अवधनामा संवाददाता 

गोरखपुर । रामगढ़ताल थाना क्षेत्र के चंपा देवी पार्क से कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रतिज्ञा रैली के माध्यम से केंद्र व प्रदेश सरकार पर निशाना साधा।उन्होंने अपने संबोधन में कहां की बीजेपी के लोग कहते हैं कि 70 सालों में कांग्रेस ने क्या किया।

 मैं उनसे कहना चाहती हूं कि 70 सालों में कांग्रेस ने जो काम किया  उसे 7 सालों में केंद्र की सरकार ने  बेच दिया ।

देश में महंगाई चरम सीमा पर है पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने से लोगों की कमर टूट गई है और सरकार अपने पूजीपतियों को फायदा पहुंचाने के चक्कर में आम जनता को पीस रही है। जनता को अपने माननीय से पूछना चाहिए कि आखिर गैस के दाम क्यों बढ़ रहे हैं पेट्रोल के दाम क्यों आसमान छू रहे हैं ।

किसानों को ककुचला जा रहा है बहन बेटी सुरक्षित नहीं है कानून व्यवस्था पूरी तरीके से चरमरा गई है ।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान में कहा कि वह कहते हैं कि दूरबीन से देखने पर भी माफिया नहीं नजर आते हैं।

 मैं उनसे कहना चाहती हूं कि वह चश्मा लगाकर देखें, खुद उनके मंच पर ऐसे लोग मौजूद हैं।

मौजूदा सरकार सिर्फ विज्ञापनों पर काम कर रही है पब्लिक के लिए नहीं

प्रतिज्ञा रैली में कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि की मौजूदा सरकार सिर्फ विज्ञापन पर काम करती है जितना विकास वो विज्ञापन में दिखाती है उतना विकास जमीनी हकीकत में नहीं दिखता । मैं 2 सालों से उत्तर प्रदेश के तमाम ज़िलों कस्बों में घूमी और मैं कह सकती हूँ कि जिस विकास की बात सरकार करती है वह विकास दूर-दूर तक नहीं दिखता ।उत्तर प्रदेश की जनता आस्था पर विश्वास रखती है और उन्हें मौजूदा सरकार पर विश्वास नहीं आस्था है और इसीलिए वह उन पर भरोसा करती है लेकिन बदले में आम जनता को क्या मिलता है सरकार को आम जनता की निजी जरूरतों के बारे में ध्यान देना चाहिए आज अगर किसानों की बात की जाए तो किसान भी मौजूदा सरकार से परेशान है लखीमपुर खीरी की अगर बात कर ली जाए तो सरकार के संरक्षण में कैसे किसानों के साथ उत्पीड़न हुआ लेकिन उनका कोई सुध लेने वाला नहीं है। महिलाओं सहने की शक्ति बहुत है उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ शोषण उत्पीड़न चरम पर है उन्नाव बुंदेलखंड हाथरस की अगर बात कर ली जाए की आत्मा को झकझोर देने वाला कृत्य है ।

गोरखपुर में भी मनीष हत्याकांड पुलिस द्वारा किया गया तो वही दलित बेटी की हत्या को आत्महत्या करार दिया गया पिता के साथ हाथापाई होने पर वीडियो बनाने वाली काजल को अपनी जान देकर कीमत चुकानी पड़ी ऐसे तमाम चीजें हैं जो मौजूदा सरकार को कटघरे में खड़ा करती है और अब वक्त आ गया है कि इनको जवाब दिया जाए।