इलेक्ट्रिक वन मोबिलिटी ने उत्तर प्रदेश में विस्तार की योजना बनायी

 | 
इलेक्ट्रिक वन मोबिलिटी ने उत्तर प्रदेश में विस्तार की योजना बनायी

अवधनामा संवाददाता

लखनऊ । भारत के पहले मल्टी ब्रांडेड ई-मोबिलिटी फ्रेंचाइजी स्टोर इलेक्ट्रिक वन मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड ने आज “इलेक्ट्रिक स्कूटर और ई-रिक्शा डीलरशिप मोड” के माध्यम से उत्‍तर प्रदेश में कंपनी का विस्तार करने की आक्रामक योजना की घोषणा की है। तेजी से बढ़ते हुए इलेक्ट्रिक वाहन और खासतौर पर स्कूटर मास सेगमेंट के मार्केट के ज्यादा से ज्यादा शेयर पर कब्जा करने की कंपनी की मजबूत रणनीति के तहत यह घोषणा की गई। इलेक्ट्रिक वन मोबिलटी प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक श्री अमित दास ने यह घोषणा की।  इलेक्ट्रिक वन मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक अमित दास ने कंपनी की विकास योजनाओं पर कहा, “भारत बदलाव के दौर से गुजर रहा है। ऑटोमोटिव इंडस्ट्री में टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में तेजी से बदलाव हो रहे हैं। पर्यावरण संबंधी समस्याओं से निपटने की क्षमता बढ़ाई जा रही है। इलेक्ट्रिक व्‍हीकल्स (ईवी) को भारत में स्वच्छ ऊर्जा के क्षेत्र में पहल के रूप में लॉन्च किया गया क्योंकि इससे कार्बन का कम उत्सर्जन होता है। इलेक्ट्रिक मोबिलिटी में भारत का पहला विश्वसनीय इकोसिस्टम प्रदान करने के विजन से हम प्रेरित हैं। अगस्त 2020 के बाद कंपनी ने काफी प्रभावशाली ढंग से विकास किया है और उत्तरी, पूर्वी और पश्चिमी भारत में 50 ग्रेट फ्लैगशिप स्टोर्स, एक्सप्रेस आउटलेट्स और एक्सप्रेस स्टोर्स खोले हैं। अब कंपनी धीरे-धीरे दक्षिणी भारत में भी  प्रवेश कर रही है। ऑटोमोबाइल और इंटरनेशनल इंडस्ट्री के दिग्गजों द्वारा इस कंपनी की शुरुआत अगस्त 2020 में की गई। श्री अमित दास के पास भारतीय स्टार्टअप्स और मल्टीनेशल कंपनियों के विकास में सहायक बनने का 15 साल से ज्यादा का अनुभव रहा है। वह कई नेतृत्व के पदों पर भी रहे हैं। इस कंपनी को सहसंस्थापक और निदेशक जर्मन नागरिक श्री गुइडो क्विल का समर्थन प्राप्त है। उन्हें टेक्नोलॉजी ट्रांसफर और ग्रीन एनर्जी के सेगमेंट मे 30 साल का ग्लोबल अनुभव है। कंपनी को टॉप भारतीय और ग्लोबल कंपनियों से संबंधित ऑटोमोबाइल क्षेत्र के दिग्गजों के एक सलाहकार बोर्ड का भी समर्थन प्राप्त है। इलेक्ट्रिक वन मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड इकलौती इंडो-जर्मन मल्टी ब्रांडेड ई-मोबिलिटी फ्रेंचाइजी कंपनी है। कंपनी टु वीलर और टु व्‍हीलर सेग्मेंट में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के क्षेत्र में भारत के पहले प्रभावशाली इकोसिस्टम का ऑफर देती है, जिससे भारत में ई-मोबिलटी के सेक्टर में उद्यमिता के मॉडल को बढ़ावा मिलता है। यह कंपनी जाने-माने ब्रांड्स जैसे काइनेटिक ग्रीन्स, एंपियर बाई ग्रीव्स, ओमेगा सैकी, कॉस बाइक्‍स, हीरो इलेक्ट्रिक, बैटरी और मयूरी के साथ रणनीतिक साझेदारी है। यह आपके लिए बिजनेस को शुरू करने के कई आकर्षक विकल्पों को पेश करता है। यह बहुत से उद्यमियों को फ्रेंचाइजी डीलरशिप की शक्ल में अपना ईवी बिजनेस अपने होमटाउन में शुरू करने के  कई आकर्षक आफर दे रहा है। इससे युवाओं को रोजगार के कई अवसर भी मिलेंगे। 
इलेक्ट्रिक वन मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड अपनी डीलरशिप पर कॉम्प्रिहेंसिव स्किल ट्रेनिंग प्रोग्राम  से युवा छात्रों को इलेक्ट्रिक व्‍हीकल की टेक्नोलॉजी में नए कौशल के विकास में मदद कर रही है।
ये न केवल बेहतर कीमत की पेशकश करता है, बल्कि इसकी क्वॉविटी का पूरी तरह परीक्षण किया जाता है। गुणवत्ता का आश्वासन मिलता है। उपभोक्ता अपनी पसंद के अनुसार इसे ईएमआई पर खरीद सकते हैं। इसमें उन्हें बढ़ी हुई वॉरंटी भी मिलती है। उपभोक्ताओं को बिना किसी रुकावट के अपने प्रॉडक्ट की डिलिवरी देने के लिए एक और मजबूत और मानकीकृत रिटेल नेटवर्क बनाया गया है। इसका डिजिटल नेटवर्क काफी मजबूत है और बेहतर रिजल्ट देने के लिए यह कड़े नियमों का पालन करता है।
हमारी सभी डीलरशिप में सख्त सीआई और डीआई गाइडलाइंस का पालन किया जाता है। व्यावसायिक पृष्ठभूमि, कौशल, ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में अनुभव, स्टोर की लोकेशन और निवेश की क्षमता के अलग-अलग पैमानों के आधार पर डीलर्स का चुनाव करते हैं। इलेक्ट्रिक वन को डीलरशिप के लिए 5000 से ज्यादा लोगों की ओर से उत्साहजनक आवेदन मिले हैं। हम 2021 के अंत तक भारत में 100 और स्टोर्स खोलने के लिए सक्रिय रूप से विचार-विमर्श कर रहे हैं। हमारे पास एक बड़ा प्लान है क्योंकि हम सभी भौगौलिक क्षेत्रों में असीम संभावनाएं और क्षमता देख रहे हैं । इलेक्ट्रिक वाहन का मार्केट काफी तेजी से विकसित हो रहा है। इसका और तेजी से विकास होना तय है। इलेक्ट्रिक वाहन के क्षेत्र में हमारा विजन भारत और दक्षिण पूर्व एशिया में सबसे बड़ी और स्थिर ईवी की रिटेल चेन बनाने का है, जिसमें चुनिंदा ग्लोबल ब्रांड्स शामिल होंगे।     
ईवी की क्रांति में शामिल हों, अपना बिजनेस शुरू करें। इलेक्ट्रिक वन मोबिलटी प्राइवेट लिमिटेड से जुड़ें।