कोरोना पॉजिटिव हुए दिल्ली के CM अरविंद केजरीवालकल

 | 
कोरोना पॉजिटिव हुए दिल्ली के CM अरविंद केजरीवालकल 

नई दिल्ली।(New Delhi) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। सीएम ने लिखा, 'मैंने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। हल्के लक्षण हैं। घर में खुद को आइसोलेट कर लिया है। जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए, कृपया खुद को अलग करें और अपना परीक्षण करवाएं।'

आपको बता दें कि केजरीवाल (Kejriwal) ने कल यानी सोमवार को देहरादून में एक जनसभा को संबोधित किया था। उससे पहले रविवार को लखनऊ (Lucknow) में भी उन्होंने एक रैली की थी। आपको बता दें कि इस साल के शुरुआत में ही उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। उत्तरखांड(Utrakhand) और पंजाब (Punjab)में आम आदमी पार्टी को बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है।  

आपको बता दें कि दिल्ली में ओमिक्रॉन की डरा देने वाली रफ्तार भी सामने आई है। यहां कोरोना के जितन मरीज मिल रहे हैं उनमें से 81 में ओमिक्रॉन पाया जा रहा है। हालांकि, केजरीवाल (Kejriwal) ओमिक्रॉन से संक्रमित हैं या नबीं इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। आपको बता दें कि दिल्ली में सिर्फ सिर्फ 8.5 प्रतिशत में डेल्टा की पुष्टि हुई है।