किसान विरोधी सरकार के दिन जाने वाले हैं : मो. हलीम अंसारी

 | 
 किसान विरोधी सरकार के दिन जाने वाले हैं : मो. हलीम अंसारी
अवधनामा संवाददाता


प्रयागराज : जिस तरीके से भारतीय जनता पार्टी आज किसानों की समस्याओं के प्रति असंवेदनशील बनी हुई है और किसान आंदोलन कर रहे हैं तो उनपर गाड़ियां चढ़ा दी जा रही हैं , ऐसी किसान विरोधी सरकार के दिन गिने चुने बचे रह गए हैं .
उपर्युक्त बात करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मो.  हलीम अंसारी ने बताया कि बीजेपी ने बहुत वायदे किये थे कि मंहगाई से जनता को उक्ति मिलेगी , बेरोजगारी समाप्त होगी , काला धन वापस आएगा लेकिन इसमें से कुछ नहीं आ पाया . आज पेट्रोल जनता 100  रुपये में लेने को मजबूर है , खाने वाले तेल की कीमत आसमान पर है , बेरोजगारी का यह आलम है कि बड़ी संख्या में युवाओं को कोई काम नहीं मिल रहा है . बीजेपी की केंद्र और प्रदेश दोनों सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है .
एक सवाल के जवाब में कांग्रेस नेता मो. हलीम अंसारी ने कहा कि प्रियंका गाँधी की बनारस की रैली में उमड़े जनसमूह ने बता  दिया कि प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है और कांग्रेस ही जनता में सहूलियत ला सकती है . कांग्रेस ने देश को विकास का नया आयाम दिया आज बीजेपी राज्य में बिजली की यह समस्या है कि गावों में दो घंटे ही बिजली आ रही है .
अपने विधानसभा चुनाव की तैयारी पर मो. हलीम अंसारी ने कहा की फूलपुर से उनकी तेरी है और पार्टी ने टिकट दिया तो वे पार्टी को निश्चित जीत दिलाएंगे .