जात पात से उठकर विकास के लिए कांग्रेस को दें वोट- तनुज

 | 
जात पात से उठकर विकास के लिए कांग्रेस को दें वोट- तनुज

अवधनामा संवाददाता 

बाराबंकी। विधानसभा क्षेत्र जैदपुर की आवाम चौमुखी विकास के लिये जांत पांत के बन्धन से ऊपर उठकर कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करें। प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनते ही किसानों का सारा कर्ज माफ होंगा, बेरोजगारों को रोजगार मिलेंगा, महिलाओं को साल में 3 सिलेण्डर फ्री तथा बस में फ्री यात्रा की सौगात कांग्रेस पार्टी देंगी।

यह बात अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के जैदपुर विधानसभा क्षेत्र के अधिकृत प्रत्याशी तनुज पुनिया ने आज विकास खण्ड हरख की न्याय पंचायत भानमऊ के ग्राम भटपुरवा, बेलहापुरवा मजरे तेजवापुर, महरूपुर तथा मोहम्मदपुर में आयोजित चौपाल में कही। कार्यक्रम की अध्यक्षता ब्लॉक अध्यक्ष पुत्तूलाल वर्मा तथा संचालन विधानसभा क्षेत्र प्रभारी महासचिव के.सी.श्रीवास्तव ने किया। प्रत्याशी तनुज पुनिया ने ग्रामवासियों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी कथनी में नही करनी में विश्वास करती हैं। इस प्रदेश के किसानों का कर्जा माफ करने की हिम्मत सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस पार्टी में हैं जब इस प्रदेश का अन्नदाता कर्जामुक्त हो जायेंगा तभी उसके घर में खुशहाली आयेंगी। आप हिम्मत के साथ घर से बाहर निकलकर कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करके हमारी नेता श्रीमती प्रियंका गांधी की अगुवाई में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनवाये पार्टी एक - एक प्रतिज्ञा पूरी करके समाज के सभी वर्गों में खुशहाली लायेंगी।

न्याय पंचायत भानमऊ में आयोजित चौपाल में मुख्य रूप से न्याय पंचायत प्रभारी शैलेन्द्र वर्मा, भागीरथ गौतम, नागेश्वर गौतम, परशुराम गौतम, रामकैलाश गौतम, मंशाराम गौतम, रमेश गौतम, कल्लू गौतम, शिव कुमार व स्थानीय ग्रामीण मौजूद थे।