नौजवान ही करेगा उत्तर प्रदेश की तकदीर, तस्वीर का फैसला- तनुज

 | 
नौजवान ही करेगा उत्तर प्रदेश की तकदीर, तस्वीर का फैसला- तनुज

अवधनामा संवाददाता 

बाराबंकी। 2022 के विधान सभा के चुनाव मे नौजवान ही उत्तर प्रदेश की तकदीर एवं तस्वीर का फैसला करेगा। कांग्रेस पार्टी की प्रतिज्ञा यात्राओ से प्रदेश का माहौल कांग्रेसमय हो गया है। दीदी प्रियंका गांधी की प्रतिज्ञा नौजवानो को घर घर पहुंचाना है। 

उक्त उदगार उत्तर प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के मध्यजोन के अध्यक्ष तनुज पुनिया ने नगर युवक कांग्रेस अध्यक्ष पद पर चन्दन बाल्मीकी के मनोनयन पर आयोजित कार्यक्रम पर उन्हे मनोनयन पत्र देने के पश्चात व्यक्त किये। कार्यक्रम का संचालन युवक कांग्रेस के अध्यक्ष सिकन्दर अब्बास रिजवी ने किया।

मनोनीत युवक कांग्रेस अध्यक्ष चन्दन बाल्मीकी को बधाई देते हुये तनुज पुनिया ने कहा कि नौजवान इस देश का भविष्य है आगामी विधानसभा चुनाव में युवक कांग्रेस को इस चुनावी महासमर में निर्णायक भूमिका अदा करनी है। 

नवमनोनीत युवक कांग्रेस अध्यक्ष चन्दन बाल्मीकी के मनोनयन पर उन्हे बधाई देने वालो में मुख्य रूप से मध्यजोन अनुसूचित जाति कांग्रेस के अध्यक्ष तनुज पुनिया, कांग्रेस प्रवक्ता सरजू शर्मा, युवक कांग्रेस अध्यक्ष सिकन्दर अब्बास रिजवी, रामानुज यादव, प्रदीप मौर्या, अम्बरीश रावत,  रामू यादव आदि थे।