महात्मा गांधी स्पोर्टस क्लब टीम ए ने अपने नाम किया हॉकी का फाइनल मैच

 | 
महात्मा गांधी स्पोर्टस क्लब टीम ए ने अपने नाम किया हॉकी का फाइनल मैच

अवधनामा संवाददाता

बाराबंकी। पुलिस लाइन ग्राउण्ड में आयोजित दो दिवसीय महात्मा गांधी मेमोरियल मैत्री हॉकी टूर्नामेंट में महात्मा गांधी स्पोर्टस क्लब टीम ए ने फाइनल मुकाबले में गांधी स्पोर्टस क्लब टीम बी को शिकस्त दी। 
बुधवार को गांधी जयन्ती सप्ताह के छठे दिन हॉकी टूर्नांमेंट का समापन हुआ। इस दौरान वरिष्ठ खिलाड़ियों ने खिलाड़ियों को खेल की बारीकियां बताई। टूर्नांमेंट के इस मुकाबले में गांधी स्पोर्टस क्लब टीम ए ने मुकाबला 3-2 से जीता। गांधी स्पोर्टस क्लब टीम ए की ओर से आफताब ने दो और विक्रम ने एक गोल किया। जबकि गांधी स्पोर्टस क्लब बी की ओर से शान्तनु पाण्डेय और आषीष आर्यन ने एक-एक गोल किया। मैच के निर्णायक मुजीब अहमद और मो. अयाज़ अंसारी रहे। 
इस मौके पर मुख्य अतिथि भारोत्तोलन के राष्ट्रीय खिलाड़ी मनोज दूबे और विशिष्ट अतिथि चौधरी छोटे लाल ने विजेता एवं उप विजेता टीमों के खिलाड़ियों को हॉकी देकर सम्मानित किया। इस मौके पर चौधरी छोटे लाल ने कहा कि खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने का सबसे अच्छा माध्यम उनका सम्मान करना है। जिससे प्रभावित होकर नई खेल प्रतिभाएं आगे आएंगी। महात्मा गांधी स्पोर्टस क्लब खेल की पहल सार्थक साबित होगी।
आयोजन समिति के अध्यक्ष हाजी सलाउद्दीन किदवई ने अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि महात्मा गांधी स्पोर्टस कलब द्वारा बाराबंकी में युवा खिलाडियों को बेहतर प्रशिक्षण देने की व्यवस्था की जा रही है, जिससे वे राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय फलक पर जनपद का नाम रोशन कर सकें। क्लब के माध्यम से खेल को प्रोत्साहन देने के लिए शुरूआती दौर में एथलेटिक्स, क्रिकेट, हॉकी और फुटबॉल को बढ़ावा दिया जाएगा। 
इस मौके पर क्लब के संस्थापक राजनाथ शर्मा, टीम ए के कप्तान एखलाक अंसारी, टीम बी के कप्तान दीपक कुमार, निसार अहमद, विजय अवस्थी, डॉ विक्रम कुमार सिंह, धनंजय शर्मा, पाटेश्वरी प्रसाद आदि उपस्थित रहे।