प्रभु रामलला का दर्शन करना मेरा सौभाग्य-तेजस्वी सूर्या

कर्नाटक के हर एक न्यूज़पेपर में योगी जी के काम का जिक्र: तेजस्वी

 | 
कर्नाटक के हर एक न्यूज़पेपर में योगी जी के काम का जिक्र: तेजस्वी

अवधनामा संवाददाता
 

अयोध्या। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने अपने संबोधन में कहा मैं बजरंगबली हनुमान जी की धरती कर्नाटक से आता हूं आज मुझे प्रभु श्री राम की धरती पर सेवा का सौभाग्य मिला है।  जैसे त्रेता में हनुमान जी आए थे श्री राम जी का कार्य करने के लिए वैसे आज हनुमान जी की धरती से राम जी की धरती पर सेवा का अवसर मिला है। बचपन में सभी युवाओं का सपना होता है कि वह श्री राम की सेवा करें बचपन में मेरी आशा थी कि मैं अयोध्या दर्शन करो और वह सपना मेरा पूरा हुआ। हमारे घर में हर रोज पूजा करते समय यह संकल्प लिया जाता है अयोध्या मथुरा काशी का संकल्प लिया जाता है अयोध्या सभी हिंदुओं की मोक्ष दायिनी नगरी है कर्नाटक का यूपी से अपना नाता है मेरे संसदीय क्षेत्र में बहुत सारे यूपी के युवा काम करते हैं मैं यूपी के युवाओं का भी सांसद हूं मुझे जो सम्मान मिला वह सिर्फ बीजेपी में ही संभव है। 2013/2014 में मैं मोदी जी के इलेक्शन में गांव-गांव जाकर पोस्टर वॉल पेंटिंग और बीजेपी के कार्यकर्ताओं को जोड़ने का काम किया करता था। तब मेरे कॉलेज के दोस्त मुझसे कहते थे कि यह तुम क्या कर रहे हो आज उन सब को मेरा वक्त दिखा रहा है जवाब दे रहा है और मुझे भी जवाब मिल गया है कि मैंने क्या किया है।अयोध्या में राम जन्मभूमि पर मंदिर बनने का संकल्प मोदी जी ने पूरा किया देश और धर्म का पालन सिर्फ बीजेपी युवा मोर्चा कर सकती है हम सब सामान्य परिवार से आते हैं समाजवादी पार्टी में मुलायम जी के परिवार के बिना कोई मुख्यमंत्री बन सकता है क्या यह पार्टी नहीं एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है आप सब की ऊर्जा और ताकत देख कर यह दिख रहा है कि हाथी चलते चलते थक गया है और साइकिल पंचर हो गई है लेकिन कमल खिला ही रह गया है योगी जी की सरकार से पहले यूपी का कानून व्यवस्था कैसा था समाजवादी पार्टी की सरकार में सब भर्तियों के रेट सुनिश्चित हैं भीषण घोटाला यूपी में चल रहा था भ्रष्टाचार का बोलबाला था। कर्नाटक के हर एक न्यूज़पेपर में योगी जी के काम का जिक्र होता है। आज मुख्तार अंसारी हो आजम खान हो सब अंदर हैं यूपी में आज एक्सप्रेसवे बन रहा है विकास हो रहा है। अफगानिस्तान में क्या चल रहा है जो लोग उनके ही धर्म को फॉलो कर रहे हैं उनके साथ कैसा व्यवहार हो रहा है अगर ऐसा यहां हो तो क्या करेंगे हिंदू हिंदुओं को ताकतवर होना है देश भर की अधर्मी शक्तियां एक हो रही हैं जैसे महाभारत में अर्जुन को हराने के लिए सब एक हुए थे वैसे मोदी,योगी और बीजेपी के विरुद्ध सभी आसुरी शक्तियां एक हो रही हैं कन्हैया कुमार भी कांग्रेस में शामिल होकर मोदी के खिलाफ जहर उगल रहा है ।

"जब जब होई धरम की हानि, बारहि असुर अधम अभिमानी"

साथियों अधर्मियों का नाश कभी ईश्वर करते हैं कभी भगवान करते हैं तो कभी वह हमसे करवाते हैं। हमें मजबूत होना होगा।

भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या का जनपद सीमा पर हुआ भव्य स्वागत

जहाँ शहर की सीमा सआदतगंज पर भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या का सांसद लल्लू सिंह की अगुवाई में जोश भरा भव्य स्वागत किया गया। स्वागत के बाद मीडिया से मुखतिब होते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा कि बचपन से मेरा सपना था कि अयोध्या आकर रामलला का दर्शन करूं, आज मुझे वह मौका मिला है। जो मेरे लिये सौभाग्य की बात है, वहीं अयोध्या आगमन पर जगह-जगह हुये भव्य स्वागत को लेकर उन्होंने सभी का आभार व्यक्त किया है। जनपद की सीमा  रामसनेहीघाट पर विधयाक सतीश शर्मा ,रुदौली में सर्वजीत सिंह,आशीष वर्मा ,त्रिमूर्ति होटल विकास सिंह , विशाल सिंह ,विवेक सिंह मोनू, रिकाबगंज चौराहा हनुमान गढ़ी महिला मोर्चा एवं  विधायक वेदगुप्ता  महानगर नया घाट पर युवा मोर्चा द्वारा कार्यक्रम के मुख्य आतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा मोर्चा तेजश्वी सूर्या  रहे कर्यक्रम की अध्यक्षता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी, कार्यक्रम के संयोजक एवं प्रदेश महामंत्री युवा मोर्चा हर्षवर्धन सिंह , विशिष्ट अतिथि के रूप में  भाजपा के राष्ट्रिय मंत्री  सांसद  हरीश द्विवेदी  कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थिति सांसद बृज भूषण सिंह, राष्ट्रीय महामंत्री युवा मोर्चा वैभव सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अभिनव  ,विधयाक बाबा गोरखनाथ, महापौर ऋषिकेश उपाध्याय, नितिन मित्तल ,महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्र, जिलाध्यक्ष संजीव सिंह , रवि शर्मा अनुराग त्रिपाठी एवं सुनील मिश्र आदि की उपस्थिति रही।

अयोध्या । राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण नई दिल्ली एवं उ०प्र० राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण लखनऊ के दिशा निर्देशन में  जनपद न्यायाधीश/अध्यक्ष, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण फैजाबाद ज्ञान प्रकाश तिवारी की अध्यक्षता में जिलाधिकारी  अनुज कुमार झा , वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  शैलेश कुमार पाण्डेय, मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 अजय राजा, सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण श्रीमती रिचा वर्मा सहित अन्य विभागों के अधिकारी के  साथ आजादी के 75वी वर्षगांठ के उपलक्ष्य में अमृत महोत्सव कार्यक्रम की तैयारियों के संबंध में बैठक जनपद न्यायाधीश के विश्राम कक्ष में आहूत की गयी।
2 अक्टूबर  से  14 नवंबर  तक आजादी के 75वी वर्षगांठ के उपलक्ष्य में अमृत महोत्सव के तहत विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करते हुये जिला मुख्यालय स्तर एवं तहसील स्तर पर कानूनी सहायता जागरूकता कार्यक्रम एवं डोर-टू-डोर अभियान चलाया जायेगा। इस कार्यक्रम का उद्देश्य अधिक से अधिक संख्या में आम जनमानस तक विधिक सेवा सहायता गतिविधियों एवं विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का पोस्टर, पम्फलेट्स एवं बैनर इत्यादि के माध्यम से व्यापक प्रचार-प्रसार कर गांव-शहर के हर व्यक्ति तक पहुचाना है। इसके साथ ही कार्यक्रम में अन्य स्वयं सेवक जो अपनी सेवाएं देने के इच्छुक हो जैसे-सामाजिक कार्यकर्ता एवं छात्र/छात्राएं, व तहसील स्तर पर जिला स्तर पर संपर्क स्थापित कर अपना सहयोग प्रदान कर सकते हैं। सराहनीय कार्य करने वाले स्वंय सेवकों को प्रमाण-पत्र भी प्रदान किया जायेगा।
 जनपद न्यायाधीश ने बताया कि इस कार्यक्रम के संचालन हेतु जिला स्तर पर एवं तहसील स्तर पर्यवेक्षण समिति का भी गठन किया गया है । जो इस अवधि के दौरान होने वालें प्रत्येक कार्यक्रमों की दैनिक गतिविधियों की देखरेख करेगी।