कांग्रेस ने पदयात्रा निकालकर प्रतिज्ञापत्र किया वितरित

कांग्रेस की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रही प्रदेश की जनता: विश्वविजय

 | 
कांग्रेस ने पदयात्रा निकालकर  प्रतिज्ञापत्र किया वितरित

अवधनामा संवाददाता

आजमगढ़ ।  2021 उत्तर प्रदेश की सभी विधानसभाओ में चलायी जा रही पदयात्रा के क्रम में आज सदर विधानसभा में बीजेपी हटाओ महंगाई भगाओ पदयात्रा के क्रम मे जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह के नेतृत्व में गांधी तिराहे से बापू को नमन कर पदयात्रा आरंभ हुयी और कांग्रेस पार्टी का प्रतिज्ञापत्र वितरित किया गया। पदयात्रा का आरंभ झंडारोहण से किया गया एवं पदयात्रा के अंत मे तकिया मुहल्ले में नुक्कड़ सभा की गयी।

पदयात्रा में मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष विश्वविजय सिंह एवं विशिष्ट अतिथि उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के  सचिव प्रभारी आजमगढ़ अहमद शमसाद उपस्थित रहे। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष विश्वविजय सिंह ने अपने संबोधन में कहा की उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी 32240 किलोमीटर की पदयात्रा कर रही है। प्रदेश की सभी 403 विधानसभाओं में 10 दिन तक पदयात्रा के माध्यम से जनता से सीधा संवाद स्थापित कर महंगाई और सरकार के कुशासन पर चर्चा की जा रही है। उत्तर प्रदेश की जनता पूरी तरह हताश और निराश है कांग्रेस की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रही है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी जनहित के मुद्दों पर सरकार को घेरेगी।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव अहमद शमसाद ने कहा कोरोना काल में सरकार के कुप्रबंधन के कारण आम जनता अभी तक पूरी तरह त्रस्त है उसके अतिरिक्त महंगाई की बेतहाशा वृद्धि से आमजन को घर चलाना मुश्किल हो गया है। अपने संबोधन में जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने कहा बीजेपी विपक्ष में रहते हुए महंगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार दूर करने एवं महिला सुरक्षा जैसे मुद्दों को लेकर सत्ता में आई लेकिन पूरी तरह फेल साबित हुई प्रदेश में जंगलराज की स्थिति है। उत्तर प्रदेश की जनता बीजेपी को हटाने कांग्रेस को लाने का का मन बना चुकी है

इस मौके उत्तर प्रदेश कांग्रेस सचिव रामअवध यादव, हवलदार सिंह, ओंकार पाण्डेय, अरविंद पांडेय, मुन्नू यादव अजीत राय, मो० आमिर, अमर बहादुर यादव, विशाल दुबे, आशुतोष रजत, शंभू शास्त्री, यशब खान, पियूष सिंह अकेला, अभयराज, उपस्थित रहे।