कांग्रेस प्रत्याशी तनुज ने गिनाए वादे, जनता से मांगा एक मौका

 | 
कांग्रेस प्रत्याशी तनुज ने गिनाए वादे, जनता से मांगा एक मौका

अवधनामा संवाददाता

बाराबंकी। कांग्रेस पार्टी प्रतिज्ञा पत्र का एक-एक वचन निभायेंगी, कांग्रेस पार्टी ने प्रतिज्ञा ली हैं कि सरकार बनने पर किसान का सारा कर्जा माफ करेंगी, 20 लाख युवाओं को नौकरी, इण्टर पास छात्राओं को स्मार्ट फोन, स्नातक छात्राओं को इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी देंगे। साल में 3 गैस सिलेण्डर मुफ्त, सरकारी बस में महिलाओं को फ्री यात्रा करायेंगे।

यह उद्गार विधानसभा क्षेत्र जैदपुर के अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रत्याशी तनुज पुनिया ने आज भाजपा भगाओं, महंगाई हटाओं पदयात्रा के दौरान न्याय पंचायत जहांगीराबाद में ग्रामीण बैंक के सामने आयोजित नुक्कड़ सभा में व्यक्त कियें। कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नही हैं। 

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया की अगुवाई में महंगाई हटाओं पदयात्रा जहांगीराबाद से शुरू होकर कांग्रेसजनों के साथ, अजीम नगर, कुटी, डोमा, रामपुर होते हुए ग्रामीण बैंक के सामने पहुंची जहां नुक्कड़ सभा होकर यात्रा का समापन किया गया। पदयात्रा में मुख्य रूप से सत्यप्रकाश वर्मा, सिकन्दर अब्बास रिजवी, अखिलेश वर्मा, रामहरख रावत, अम्बरीश रावत, लालू कनौजिया, पिंकी शुक्ला, राजेन्द वर्मा फोटोवाला दर्जनों की संख्या में कांग्रेसजन मौजूद थें।