रिकार्ड सीटों से भाजपा प्रदेश मे करेगी जीत हासिल: मोहित

 | 
रिकार्ड सीटों से भाजपा प्रदेश मे  करेगी जीत हासिल: मोहित

अवधनामा संवाददाता 

सहारनपुर। भारतीय जनता पार्टी के पश्चिम उत्तर प्रदेश अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव मे रिकॉर्ड सीटों के साथ एक बार फिर भाजपा सरकार बनेगी।

देहात विधानसभा के पिंजौरा में शक्ति केंद्र की बैठक को सम्बोधित करते हुए भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार गरीबों, वंचितों, शोषितों की सरकार है इनके समग्र विकास के लिए अनेक कार्य किये गए हैं और इसीलिए आगामी चुनाव में भाजपा पिछली बार से भी अधिक सीटों पर विजयी होगी। उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े चार साल में प्रदेश सरकार ने सभी वर्गों का बिना किसी भेदभाव के विकास किया है। सरकार ने हर क्षेत्र में ऐतिहासिक काम किया है, पूरे प्रदेश में मेडिकल कॉलेज खोले जा रहे हैं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर सुविधाएं बढ़ाई गई हैं और वैश्विक महामारी कोरोना को देखते हुए जगह जगह ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना की गई है।

उन्होंने कहा कि आज भी अखिलेश यादव और मायावती घर बैठकर बस ट्विटर के माध्यम से राजनीति कर रहे हैं जबकि भारतीय जनता पार्टी पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर सेवा व समर्पण अभियान चला रही है जिसमे समाज सेवा से संबंधित अनेक कार्य किये जा रहे हैं।मोहित बेनीवाल ने कहा कि जनपद सहारनपुर में माँ शाकुम्भरी देवी विश्वविद्यालय की स्थापना की जा रही है जिससे न केवल सहारनपुर बल्कि आस पास के जनपदों के विद्यार्थियों को आसानी होगी साथ ही इससे जनपद रोजगार सृजन का काम भी होगा। इसके साथ ही समूचे प्रदेश में तेजी से इंफ्रास्ट्रक्चर निर्माण हुआ है जिस कारण प्रदेश में निवेश बढ़ा है जिसका लाभ आने वाले दिनों में आमजन को महसूस होना शुरू हो जाएगा।भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने कहा कोरोना महामारी के दौरान जब सभी विपक्षी दल घर बैठे थे तब प्रदेश सरकार व भाजपा कार्यकर्ता जी जान से लोगों की सेवा में समर्पित रहे।  पिछली सरकारों में बिजली का कुछ पता नही होता था परन्तु भाजपा सरकार आने के बाद से गुणात्मक सुधार आया है। बैठक में उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी पार्टी द्वारा चलाये जा रहे अभियानों एवं कार्यक्रमो की शत प्रतिशत सफलता सुनिश्चित करने का प्रयास करें।बैठक के बाद भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष ने सघन जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत करते हुए घर घर जाकर प्रदेश सरकार द्वारा साढ़े चार साल में किये गए कामो से संबंधित पत्रक वितरित किये।इस दौरान प्रमुख रूप से महापौर संजीव वालिया, पूर्व सांसद राघवलखन पाल शर्मा, क्षेत्रीय कार्यसमिति सदस्य गौरव राणा, पूर्व महानगर अध्यक्ष हेमन्त अरोड़ा, महानगर महामंत्री किशोर शर्मा, विपिन कुमार, मानकमऊ मण्डल अध्यक्ष संजय लाला, बूथ अध्यक्ष रामकुमार, बूथ महामंत्री संदीप कुमार, उपाध्यक्ष सुशील चौधरी, जितेंद्र कुमार आदि उपस्थित रहे।