यूपी में बीजेपी का होगा सफाया, सपा बनाएगी सरकार- फरीद महफूज

 | 
यूपी में बीजेपी का होगा सफाया, सपा बनाएगी सरकार- फरीद महफूज

अवधनामा संवाददाता

फतेपुर बाराबंकी। समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री फ़रीद महफूज़ किदवाई ने बुधवार को कुर्सी विधनसभा के ग्राम राजापुर, अनवारी आदि कई ग्रामो में घर घर भ्रमण किया। 

इस दौरान श्री किदवाई ने ग्राम वासियो को सपा के शासन काल मे विधानसभा कुर्सी में किये गए कामो की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सपा की सरकार में उनके प्रस्ताव पर कुर्सी विधानसभा में 70 से अधिक सड़को व कई पुलों का निर्माण कराया गया। लड़कियों के लिए फतेहपुर में महिला पॉलिटेक्निक पास कराया जो बनकर तैयार है मगर बीजेपी की सरकार उसे आज तक चालू नही कर सकी।

फ़रीद महफूज ने कहा कि यूपी में बीजेपी का सफाया होने जा रहा है, बीजेपी को अपनी सरकार का हाल पता है। फ़रीद ने कहा कि सरकार के पास अपना काम गिनाने को कुछ नहीं है, इसलिए बीजेपी दूसरे राज्य और देश के काम की तस्वीरें लगा रहे हैं। एक भी काम ऐसा नहीं है, जिसका खुद ही शिलान्यास और उद्घाटन किया हो। पूर्व मंत्री ने कहा कि सरकार गरीबों की झोपड़ी तोड़ रही और घरों को नुकसान पहुंचा रही है, इस सरकार को अपना चुनाव चिन्ह भी बुलडोजर रख लेना चाहिये। प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अन्य पार्टियों से समाजवादी पार्टी में लगातार कई नेताओं की एंट्री हो रही है। जो लगातार जारी रहेगी।जनता का रुख सपा की ओर हो चुका है जो 10 मार्च को विधानसभा के नतीजे आने पर पता चल जायेगा और अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा की सरकार बनेगी। इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष लवकुश यादव, कमलेश यादव किसान जंग बहादुर यादव आदि लोग साथ मे मौजूद रहे।