बिना मुद्दों के भाजपा लड़ रही चुनाव, स्वीकार कर ली हार- प्रमोद तिवारी

 | 
बिना मुद्दों के भाजपा लड़ रही चुनाव, स्वीकार कर ली हार- प्रमोद तिवारी

अवधनामा संवाददाता 

बाराबंकी। कांग्रेस कार्य समिति के सदस्य, उत्तर प्रदेश के प्रभारी पूर्व मंत्री प्रमोद तिवारी ने आज कहा कि रोजगार की तलाश में सड़क पर भटक रहा नौजवान भाजपा के ताबूत में आखिरी कील साबित होगा। 2022 का विधानसभा चुनाव सरकार बनाने के लिये नही लोकतंत्र की रक्षा का चुनाव हैं। प्रदेश की आवाम ने अपना मन बना लिया हैं, जिस दिन चुनाव होगा भाजपा का जाना और प्रियंका गांधी की अगुवाई में कांग्रेस की सरकार बनना तय हैं। उन्होंने कहा कि जैदपुर विधानसभा से तनुज पुनिया कांग्रेस पार्टी के सबसे योग्य प्रत्याशी हैं। आप इन्हें अपने वोट से चुनाव जितवाकर विधानसभा भिजवाइयें कांग्रेस सरकार बनते ही इन्हें मंत्री बनवाने का काम मैं करूंगा।श्री तिवारी जैदपुर विधानसभा की नगर पंचायत सिद्धौर में सिद्धेश्वर मन्दिर में दर्शन के पश्चात् प्रतिज्ञा सम्मेलन में बोल रहे थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस अध्यक्ष मो. मोहसिन तथा संचालन के.सी.श्रीवास्तव ने किया।

पूर्व मंत्री ने कहा कि भाजपा ने 2022 के विधानसभा के चुनाव में अपनी नैतिक राजनैतिक हार स्वीकार कर ली हैं इसलिये वह मुद्दों पर चुनाव नही लड़ रही हैं। प्रदेश की भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल में कोई ऐसा काम नही किया हैं जिसे लेकर वह चुनाव मे जाते, संवैधानिक पद पर बैठे प्रधानमंत्री तथा प्रदेश के मुख्यमंत्री सिर्फ साम्प्रदायिक बातें कर रहे हैं लेकिन दर्द से कराह रही प्रदेश की आवाम पर उनकी बातों का कोई असर नही हो रहा हैं, वह प्रदेश में भाजपा को भारी शिकस्त देने जा रही हैं। भाजपा प्रदेश में 100 सीटें भी नही जीत रही हैं। कोरोना महामारी पर बोलते हुए श्री तिवारी ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि कोरोना आया नही देश के प्रधानमंत्री द्वारा लाया गया हैं जब चीन मे कोरोना का जन्म हुआ तो अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प की चापलूसी न करके हवाई सेवा बंद कर देते तो कोरोना ऐसी महामारी इतनी भीषण रूप न लेती, धन्य हैं कांग्रेस पार्टी अगर मनरेगा कानून न लाती तो आवाम के घरों में चूल्हें न जलते।

पूर्व सांसद डॉ. पी.एल.पुनिया ने पूर्व मंत्री प्रमोद तिवारी का स्वागत करते हुए कहा कि बाराबंकी मेंरी राजनैतिक कर्मभूमि हैं। तनुज पुनिया मुझसे योग्यता, क्षमता में आगे हैं, आप तनुज का समर्थन करके उसका साथ देकर जिताकर विकास की गारण्टी बनाइयें। कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया ने सभी अतिथिगणों का स्वागत किया। 

प्रतिज्ञा सम्मेलन को मुख्य रूप से मध्य प्रदश के पूर्व मंत्री राजकुमार पटेल, राजवीर सिंह बघेल, पूर्व जिलाध्यक्ष अमरनाथ मिश्रा, जलालुद्दीन गुड्डू, रिंकू सोनी, महेन्द्रपाल वर्मा, पुत्तूलाल वर्मा, सिकन्दर अब्बास रिजवी, रामप्रताप वर्मा, संतोष चौरसिया, अरविन्द वर्मा, हरिताश यादव, विनोद यादव, मोनू सिंह, भुलान सिंह, मोनू वर्मा, रामहरख रावत, डॉ. गणेश शर्मा आदि ने भी सम्बोधित किया।