किसानों के साथ छलावा कर रही है भाजपा- हाजी फरीद

 | 
किसानों के साथ छलावा कर रही है भाजपा- हाजी फरीद
अवधनामा संवाददाता

बाराबंकी। पूरे देश का किसान भाजपा की चालाकी समझ चुका है। वह किसी भी कीमत पर इस सरकार के बहकावे में नही आने वाला है।  यह विचार आज विधानसभा कुर्सी के अपने जनसम्पर्क के दौरान पूर्व मंत्री फ़रीद महफ़ूज क़िदवई ने व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि कुछ समय पहले यही भाजपा वाले मेरे देश के किसानों को क्या क्या कहते थे वही लोग आज आने वाले चुनाव में हार के डर से किसानों का हम्दर्द बनने का झूठा ढोग कर रही हैं लेकिन जनता इस जुल्मी सरकार को उखाड़ फेंकेगी एवम विकास पुरुष अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का काम करेगी। श्री किदवई ने कहा कि समाजवादी पार्टी पार्टी हमेशा से किसानों की हितैषी रही है व किसानों की लडाई में उनके साथ है। उन्होंने कहा कि किसानों को इस समय फसल बुवाई के लिए खाद के लिए दर दर की ठोकरे खानी पड़ रही है। वही किसानों को उसकी फसल का वाजीब मूल्य नही मिल पा रहा है। समाजवादी सरकार बनते ही किसानों की उनकी फसल का उचित मूल्य दिलाया जाएगा। सभी से आग्रह किया कि ज्यादा से ज्यादा वोट बढ़वाने का काम करे। 

श्री क़िदवई आज अपने जनसम्पर्क के दौरान रंजीतपुर आश्रम, विशुनपुर समेत आधा दर्जन गांवों में पहुचे। वही दुंदपुरवा में क्षेत्र पंचायत सदस्य अनिल वर्मा के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में दर्जनों लोगों ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की एवं अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया। सदस्यता ग्रहण करने वालो में नगर पंचायत बेलहरा के सभासद आदर्श मिश्र, जुनेद आदि रहे।

इस अवसर पर मुख्य रूप से बेलहरा नगर अध्यक्ष सुनील सोनी ब्लॉक अध्यक्ष अनिल वर्मा, इंद्रेश रावत, राजकुमार सिंह, वहीद आदर्श मिश्र, अजहर खान, पंकज वर्मा, बेताब छोटू, अमरीका रावत, ओमप्रकाश साहू, धीरेन्द्र वर्मा, रमेश कुमार, शुशील कुमार, राजाराम रावत, रमापति प्रजापति समेत सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।