भाजपा सरकार ने यूपी में फैलाई अराजकता, अव्यवस्था- आरके चौधरी

 | 
भाजपा सरकार ने यूपी में फैलाई अराजकता, अव्यवस्था- आरके चौधरी

अवधनामा संवाददाता 

जैदपुर बाराबंकी। भाजपा सरकार के अब तक के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में सिर्फ अव्यवस्था और अराजकता फैलाने के अलावा दूसरा कोई काम नहीं किया है। झूठ के लिए उसका मंथन चलता रहता है। यह विचार आज विधानसभा जैदपुर के अन्तर्गत कस्बा जैदपुर में संविधान बचाओं भाजपा हटाओं कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए पूर्व मंत्री आरके चौधरी ने व्यक्त किये।

श्री चौधरी ने आगे कहा कि भाजपा के राज में किसानों के ऊपर हो रहे अत्याचार और आत्महत्या के लिए मजबूर होने जैसी घटनाए कम हृदय विरादक नहीं। भाजपा के राज में किसानो की ऐसी हालत सरकार के सभी झूठो का पर्दाफास कर रही है। पूर्व कारागार मंत्री राकेश कुमार वर्मा ने अपने सम्बोधन में कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति कभी इतनी खराब नहीं रही जितनी आज है लोगों पर उत्पीड़न बढा है उन्हे कोई न्याय देने वाला नहीं है। विधायक गौरव कुमार रावत ने कहा कि भाजपा सरकार ने अभी तक कोई काम नहीं किया है रंग बदलने, नाम बदलने और उद्घाटन तथा शिलान्यास का शिलान्यास करने के अलावा उसने कुछ नहीं किया। प्रदेश में समाज के सभी वर्गो के साथ अन्याय ही रहा है।

अध्यक्षता सपा जिलाध्यक्ष हाफिज अयाज ने व संचालन रिजवान संजय ने किया। कार्यक्रम को मुख्य रूप से चेयरमैन मो0 रियाज, विधानसभा अध्यक्ष उवैद सानू, जिला उपाध्यक्ष कामता यादव, प्रदेश सचिव विश्राम पाल, ब्लाक अध्यक्ष केशव राम वर्मा, पूर्व चेयरमैन राम नरेश वर्मा, मैकू रावत, पाचू रावत, रूप नारायन वर्मा, मनोज वर्मा ‘‘पिन्टू’’, अखिलेश यादव, अकिंत वर्मा ‘‘बदल’’, अकिंत वर्मा प्रधान, बसंत गौतम, सुभाष वर्मा, धीरज दत्त वर्मा, बराती वर्मा, मिन्टू वर्मा, मनोज वर्मा, अंकित वर्मा, राम प्रसाद वर्मा समेत आदि ने सम्बोधित किया।