22 में बनेगीं बाइसिकल की सरकार -प्रदीप तिवारी

 | 
22 में बनेगीं बाइसिकल की सरकार -प्रदीप तिवारी

अवधनामा संवाददाता 

मुबारकपुर, आजमगढ़ । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के दिशानिर्देश पर बुधवार को लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप तिवारी ने मुबारकपुर विधान सभा क्षेत्र के सठियांव बाजार में आयोजित बैठक में सेक्टर और बूथ अध्यक्षों को माल्यार्पण कर स्वागत करते हुए जोश भरा कि 22 में बाइसिकल की सरकार बनेगीं।
सठियांव के समता बालिका इंटर कालेज सठियावं में आयोजित कार्यक्रम में समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप तिवारी ने कहा कि प्रदेश के किसानों, व्यापारियों, बुनकर, छात्र, नौजवान, हिन्दू,मुसलमान के चेहरों पर मुस्कान लाने वाले नेता का नाम अखिलेश यादव है। जिन पर प्रदेश ही नही देश की जनता की निगाह टिकी है। उन्होंने आगे कहा कि आज देश प्रदेश में ऐसे दल का शासन चल रहा है जिसकी लोकतंत्र में आस्था नहीं है। उसकी एकाधिकारी मानसिकता के चलते संवैधानिक संस्थाएं कमजोर हो रही है। राष्ट्रीय संपत्ति रेल, बैंक, बीमा, एयरपोर्ट सब बेची जा रही है नौजवानों की रोजी-रोटी पर संकट है बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। किसान आंदोलित है, नोटबंदी जीएसटी ने व्यापार को चोपट कर दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना संकट में भाजपा सरकार की गलत नीतियों तथा बीमारी से निपटने में विफलता के चलते बड़ी संख्या में लोगों की जानें गई है इसीलिए अब देश की जनता भाजपा को देखना नहीं चाहती है। और 2022 में 400 सीट लेकर हमारी पार्टी सरकार बनाने जा रही है। 
इसके अतिरिक्त जिलाध्यक्ष हवलदार यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव, पूर्व मंत्री चन्द्रदेव यादव, रामदुलारे राजभर, अम्मार अदीबी, गुड्डू मिर्जा ने कहा कि जनता कि नजर प्रदेश बचाने पर है। लोहिया  वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप तिवारी बलिया से आजमगढ़ जा रहे थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता शोभनाथ यादव व संचालन देवसी प्रसाद ने किया। जिसमें मुख्य रूप सेचेयरमैन प्रतिनिध हाजी मजीद अंसारी, विशाल यादव मोनू, बबलू, गौरव, सोनू, नौशाद अहमद आदि उपस्थित रहें।