Friday, April 19, 2024
spot_img
HomeUncategorized सारी सुविधाएं देंगे फिटनेस के लिए सोनू सूद के फ्री जिम

 सारी सुविधाएं देंगे फिटनेस के लिए सोनू सूद के फ्री जिम

हमसे जुड़ने के लिए सम्पर्क करे 9918956492 ———————————

फिल्मी करिअर में एक्टिंग के साथ उनकी फिट बॉडी भी चर्चा में रहती है। ‘दबंग’ में न सिर्फ उन्होंने सलमान खान को बराबर की टक्कर दी बल्कि ‘हैपी न्यू इयर’ के बाद से फैंस उनके सिक्स पैक ऐब्स के कायल हो गए। कालेज के दिनों से सोनू सूद ने जिम करने का जो रुटीन बनाया था, वो उन्होंने बदस्तूर जारी रखा है। आज भी व्यस्तता के बावजूद वह जिम में दो से ढाई घंटे बिताना पसंद करते हैं। सोनू न सिर्फ खुद फिट रहना चाहते हैं बल्कि देश के युवाओं को भी फिट देखना चाहते हैं। यही वजह है कि उन्होंने अपने पिता के नाम से फ्री जिम कॉन्सेप्ट की शुरुआत की है। पहला फ्री जिम सोनू ने अपने होम टाउन यूपी के मुरादाबाद में खोला और शुक्रवार को उसकी शुरुआत की। मुरादाबाद जाने से पहले लखनऊ पहुंचे सोनू से हमने की खास बातचीत।

 सारी सुविधाएं देंगे फिटनेस के लिएफिटनेस का कोई शॉर्टकट नहीं होता है। यदि एक बार तय कर लिया कि बॉडी मेंटेन रखनी है, तो आपको अपने वर्कआउट को लेकर सख्त रहना पड़ेगा। फिल्मों में आने के बाद मैं अपनी बॉडी को लेकर और अलर्ट हो गया हूं। मैं चाहता हूं कि हर कोई अपनी फिटनेस को मेनटेन रखे। मैं इस क्षेत्र में अपना भी योगदान देन चाहता था।। यही वजह है कि अपने पिता के नाम से मैं इसकी शुरुआत अपने होम टाउन मुरादाबाद में शुक्रवार से कर रहा हूं। मुझे खुशी है कि मैं यूपी में लोगों की हेल्थ के लिए अपनी तरफ से कुछ करने के लिए आया हूं। आज का युवा हमारे जिम में आए। हम उसे फिटनेस के लिए सारी सुविधाएं देंगे। मैं चाहता हूं कि यूपी के छोटे से छोटे शहर में भी एजुकेशन और फिटनेस के इंस्टिट्यूट हों। यही दोनों युवा पीढ़ी को आगे लेकर जाएंगे।

लखनऊ से हमेशा प्यार मिलता है

जैसे ही मैं लखनऊ आता हूं मुझे अहसास हो जाता है कि इस शहर के लोग मुझे कितना प्यार करते हैं। मेरे कई दोस्त लखनऊ और कानपुर में हैं। यहां पहुंचते ही मुझे दावतें मिलने लगती हैं। लखनऊ से हाई-वे पकड़कर जब मैं मुरादाबाद की ओर बढ़ा तो जगह-जगह ऐसे लोग मिले, जो मुझे हाय-हेलो करने को बेताब थे। मैं रुका और सबसे मिला। ऐसे ही मौकों पर रियलिटी चेक होती है कि आप लोगों के कितना करीब हैं। आम जनता का प्यार ही आपको एक मुकाम दिलाता है। मैं अपने फैंस की बहुत इज्जत करता हूं। छोटे शहरों से गुजरने का अपना एक अलग ही रोमांच होता है। वैसे भी मौसम बड़ा सुहाना है। हाईवे पर मिलने वाली चाय, भुट्टा और बारिश मुझे तो बस मजा ही आ गया।

एंटरटेनमेंट की भाषा नहीं होती

यह सच है कि मैं साउथ की फिल्मों में बिजी रहता हूं। मैं एक कलाकार हूं और बतौर कलाकार मुझे नहीं लगता कि एंटरटेनमेंट की कोई भाषा होती है। मेरे करियर की पहली फिल्म तमिल भाषा की थी। मैं जब साउथ की फिल्मों से कुछ दूर हुआ तो वहां मुझे लोग मिस करने लगे। मुझे जैसे ही मौका मिला, मैंने फिर से साउथ की फिल्में कीं। मुझे हर भाषा में काम करने में मजा आता है। बशर्ते, स्क्रिप्ट अच्छी होनी चाहिए। साउथ में तो मैं फिल्में कर ही रहा हूं। मेरे पास बॉलिवुड की भी दो स्क्रिप्ट हैं। साउथ सिनेमा ने ही मेरा पर्दे पर आने का सपना पूरा किया था। जैकी चैन के साथ ‘कुंगफू योगा’ में काम करने के बाद मेरी लैंग्वेज की लिस्ट में चाइनीज भी जुड़ गई है। अब तक मैं आठ भाषाओं में फिल्में कर चुका हूं।

पीवी सिंधु से मिलेगी प्रेरणा

भारत की ओलिंपिक पदक विजेता महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु की बायोपिक बनाना एक चैलेंज की तरह है। बैडमिंटन खिलाड़ी के जीवन के सफर ने ही मुझे उनकी बायोपिक बनाने के लिए प्रेरित किया। एक मिडिल क्लास लड़की किस तरह से अपनी मेहनत से आगे बढ़ती है। एक खेल को अपना जुनून बनाती है और फिर देश का नाम रोशन करती है। मुझे सिंधु की कहानी इसी वजह से कहनी है क्योंकि यह हर किसी को इंस्पायर करेगी। खासकर, युवाओं के लिए यह मोटिवेशनल फिल्म होगी। फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू करूंगा। अगले साल तक इसे रिलीज करने का इरादा है। जहां तक सवाल यह है कि पीवी सिंधु का किरदार कौन निभाएगा, इस पर अभी हमने काम करना शुरू नहीं किया। एक बार स्क्रिप्ट तैयार हो जाए, उसके बाद ही कलाकारों का चुनाव करेंगे।

मैं ‘दारा सिंह’ बनना चाहता हूं

हां, मुझे दारा सिंह की बायोपिक का ऑफर मिला है लेकिन इसके राइट दो से तीन लोगों के पास हैं। दारा सिंह पंजाब से हैं और मैं बचपन से उनकी कहानियों को सुनता आ रहा हूं। अगर मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिलता है तो मैं दारा सिंह का किरदार जरूर निभाना चाहूंगा। मुझे तो यह किरदार निभाकर गर्व महसूस होगा। यह फिल्म कब शुरू होगी, इसके बारे में अभी मेरे पास कोई जानकारी नहीं है। जहां तक सवाल ‘दबंग 3’ का है तो इसकी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। एक बार वो पूरी हो जाए, तभी मुझे पता चलेगा कि मैं ‘दंबग 3’ में रहूंगा या नहीं।

मुझे पता ही नहीं था कि मैं ट्रोल हो रहा हूं

अजान पर की गई विवादास्पद टिप्पणी के बाद ट्विटर पर सोनू निगम को खूब ट्रोल किया गया था। इस सारे विवाद में ट्विपल्स ने सोनू निगम के कन्फ्यूजन में एक्टर सोनू सूद को भी ट्रोल कर दिया था। इस पर सोनू सूद कहते हैं कि मुझे ट्विपल्स के कंफ्यूजन पर गुस्सा नहीं आया बल्कि मैंने तो इसका आनंद लिया। मैं उस दौरान पंजाब में था, जब दोस्तों ने इस बारे में मुझे बताया। मुझे तो सारा मामला ही नहीं पता था।


हमें सभी जिलों में ब्यूरो चीफ, रिपोर्टर और विज्ञापन प्रतिनिधि की जरुरत है संपर्क करे-9918956492
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular