सपना चौधरी पर फ़िदा सिंगर अंकित तिवारी

0
228

भोजपुरी, पंजाबी, हरियाणवी, सिनेमा और बॉलीवुड में अपने ठुमकों से तहलका मचा चुकीं सपना चौधरी का नया वीडियो सामने आया है. सपना चौधरी के पास कोई न कोई इवेंट या फिल्म के ऑफर मौजूद हैं. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी लेकर फैन्स के बीच काफी उत्सुकुता देखने को मिलती है.

सपना चौधरी भले ही बिग बॉस सीजन 11 में विजेता नहीं रही हो, लेकिन उन्होंने अपने काबिलियत से सभी सिनेमा इंडस्ट्री पर राज करती हुई दिखाई दे रही हैं. सपना चौधरी का वीडियो इंटरनेट पर आने पर कुछ ही मिनटों में वायरल हो जाता है. फिलहाल इस बार कुछ ऐसा वीडियो आया है, जिसे देखने के बाद आप भी सपना चौधरी के दीवाने हो जाएंगे. जी हां, बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अंकित तिवारी ने उनके लिए एक इवेंट सॉन्ग डेडिकेट किया.

सपना चौधरी के फैन पेज ने उनका एक वीडियो इंटरनेट पर पोस्ट किया है. अपलोड किये गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सिंगर अंकित तिवारी ने सपना चौधरी को लेकर अपना ही एक सॉन्ग डेडिकेट किया गया है. उन्होंने ‘गलियां तेरी गलियां…’ गाने को गाते हुए अंत में ‘मुझको भावे सपनाजी की गलियां’ लाइन अपने से जोड़ दी. यानी बॉलीवुड सिंगर भी सपना चौधरी का दीवाना होने से खुद को रोक नहीं सके. हालांकि कोई भी हो सपना चौधरी का जब जादू चलता तो हर कोई उनका दीवाना हो ही जाता है.

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here