शाहरुख खान शशि कपूर के गाने पर करेंगे परफॉर्म

0
84
पढ़े पूरी खबर ————-

हमसे जुड़ने के लिए सम्पर्क करे 9918956492 ———

मुंबई: आनंद एल राय की अगली फिल्म में शाहरुख खान एक बौने व्यक्ति का किरदार निभाते नजर आएंगे. उम्मीद की जा रही है फिल्म काफी शानदार होगी. फिल्म में अच्छे वीएफएक्स और कहानी के अलावा एक और सरप्राइज है कि शाहरुख खान शशि कपूर के गाने पर परफॉर्म करेंगे.

 जी हां शाहरुख खान शशि कपूर के पॉपुलर गाना हमको तुमपे प्यार आया पर डांस करते नजर आएंगे. शाहरुख आनंद एल राय की फिल्म में एक बौने व्यक्ति का किरदार निभाएंगे. माना जा रहा है कि शाहरुख को फिल्म में बौना दिखाने के लिए एडवांस तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा.
 शाहरुख भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.शाहरुख खान इस फिल्म में खुद को बौना दिखायेंगे उस तकनीक का नाम है ‘ऑप्टिकल इल्यूजन’ मीडिया रिपोर्टों की मानें तो फिल्म में शाहरुख के चेहरे को किसी बौने कलाकार के शरीर पर सुपरइंपोज नहीं किया जाएगा बल्कि इसके लिए ‘फोर्स्ड पर्सपेक्टिव’ तकनीक का इस्तेमाल होगा, इसमें ‘ऑप्टिकल इल्यूजन’ की मदद से किसी ऑबजेक्ट को छोटा, बड़ा, दूर या फिर पास दिखाया जाता है.

इसी तकनीक का इस्तेमाल कर शाहरुख को उनकी आसपास की वस्तुओं के मुकाबले छोटा दिखाया जाएगाऐसी ही तकनीक का इस्तेमाल हॉलीवुड की फिल्मों जैसे ‘द हॉबिट’ और’ द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ में किया जा चुका है इसके अलावा जिस कलाकार को बौना दिखाना होता है उसे उसके शरीर से बड़े आकार के कॉस्टूयम पहनाएं जाते हैं. जिससे वो कलाकार स्क्रीन पर छोटा दिखाई देता है.

आनंद एल राय के मुताबिक भारत में तकनीकी तौर पर ऐसी फिल्में बननी चाहिए और उन्हें खुशी है कि वो इस टीम का हिस्सा हैं. इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी होंगी.

 

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here