Friday, April 19, 2024
spot_img
HomeUncategorizedरणवीर सिंह की लाइफ का सबसे बड़ा डर

रणवीर सिंह की लाइफ का सबसे बड़ा डर

 पढ़े पूरी खबर ——————————————-
हमसे जुड़ने के लिए सम्पर्क करे 9918956492————

बॉलीवुड में एक्टर रणवीर सिंह अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जाने जाते हैं. आज रणवीर सिंह अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर हम आपको उनकी लाइफ के सबसे बड़े डर के बारे में बताते हैं.

रणवीर सिंह बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले अपना सरनेम भवनानी हटा चुके हैं. लेकिन आप शायद ये नहीं जानते कि वह बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले अपना फर्स्ट नेम भी रणवीर भी चेंज करने की सोच रहे थे. रणवीर को डर था कि उनका नाम रणबीर कपूर से काफी मिलता है और इस बात से उनके करियर पर कोई असर न पड़े. फिलहाल तो रणवीर सिंह फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं और बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक दीपिका पादुकोण उनकी गर्लफ्रेंड हैं.

बता दें कि करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 5 में ये दोनों कलाकार साथ नजर आए थे. शो में रणवीर और दीपिका के रिलेशनशिप को सपोर्ट करते हुए रणबीर ने कहा था कि उनके और रणवीर-दीपिका के बीच कोई भी मनमुटाव नहीं है. रणबीर ने तो यहां तक कह दिया कि ये दोनों एक-दूसरे के लिए एकदम परफेक्ट हैं.

 यह एपिसोड बहुत मस्ती भरा रहा था. दोनों टेलैंटड कलाकारों ने करण के सवालों के बहुत ही मजेदार जवाब दिए. करण ने भी उनके सामने कई दिलचस्प सवाल रखे. सोनम और दीपिका का जिक्र भी इस दौरान खूब हुआ तो रणवीर ने रणबीर को कंगना के साथ रिलेशनशिप में आने की सलाह तक दे डाली थी.

———————————————————————————————————————
हर ताजा अपडेट के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को भी लाइक कर सकते है https://www.facebook.com/Awadh-news-252523171852655/
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular