Friday, April 19, 2024
spot_img
HomeUncategorizedयह है असली वजह सलमान के शादी न करने की

यह है असली वजह सलमान के शादी न करने की

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान फिल्मों को लेकर तो लगातार चर्चा में रहते ही हैं, साथ ही उनकी शादी को लेकर भी चर्चा का बाजार गरम रहता है. एक बार फिर सलमान खान की शादी को लेकर चर्चा चल पड़ी है जो खुद दबंग खान ने ही शुरू की है. सलमान की शादी नहीं करने का कारण आप भी जानें… ‘जी हां’  शादी न करने का कारण सलमान ने बताया कि, शादी करना अब बहुत महंगा हो गया है इसलिए वो शादी नहीं कर रहे हैं…

बॉलीवुड के सुलतान सलमान खान ने एक कार्यक्रम में कहा कि वह इसलिए शादी नहीं कर रहे हैं क्योकि इन दिनों शादी करना बहुत महंगा हो चुका है, जिसके कारण वह इसका खर्चा उठाने में समर्थ नहीं है. इस संबंध में बताते हुए सलमान खान ने इसके लिए डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की फिल्मों को दोषी बताया है. उन्होंने कहा कि उनकी फिल्मों में शादी इतनी भव्य होती थी कि सभी की शादियों का खर्चा बढ़ गया.
सलमान खान कहते है, ‘कभी कोई आकर कहता है कि मुझे ढाई लाख रुपये चाहिए क्योंकि मेरी बेटी की शादी है. मेरे खुद के पिताजी की शादी 180 रूपये में संपन्न हुई है और हम सब उसी 180 रुपये के फल हैं और यह सब सूरज बड़जात्या की गलती है कि शादी का खर्चा अब बढ़ चुका है.
आगे सलमान ने कहा कि उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’ बनायी. इसके बाद हम आपके है कौन और फिर हम साथ-साथ है जैसी फिल्में बनायी, जिनमें उन्होंने शादियों में लाख या करोड़ों रुपये खर्च करवा दिये. उनके कारण ही यह  चलन बन गया है. यह मेरे बस की बात नहीं है इसलिए मैं अभी तक कुंवारा बैठा हुआ हूं. आपको बता दें कि सलमान खान ने यह बातें मजाक-मजाक में कही, लेकिन उनकी इन बातों में यह साफ समझ आया कि, शादी का खर्च अब बोझ बन चुका है और लोग परेशान हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=PBLx74WM1t8


9918956492 को अपने मोबाइल में avadhnama news के नाम से सेव करे और अपना नाम जिला हमे व्हाट्सएप्प करें 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular