Thursday, April 18, 2024
spot_img
HomeMarqueeमिसेज इण्डिया ने लखनऊ में लिया ऑडिशन खूबसूरत महिलाओ ने रैम्प पर...

मिसेज इण्डिया ने लखनऊ में लिया ऑडिशन खूबसूरत महिलाओ ने रैम्प पर दिखाया अपना जलवा 

मिसेज इण्डिया ने लखनऊ में लिया ऑडिशन खूबसूरत महिलाओ ने रैम्प पर दिखाया अपना जलवा
https://youtu.be/g5o56bfPk5I

लखनऊ।नेशनल लेवल फैशन शो आर्चेज मिसेज इण्डिया ने लखनऊ में खूबसूरत महिलाओ की सुंदरता और इंटेलिजेंस लेवल का ऑडिशन हजरतगंज स्थित उर्दू मिडिया सेंटर में लिया। ऑडिशन में घरेलू महिलाओ ने रैम्प पर अपना जलवा बिखेरा। इसके साथ ही रैम्प वॉक करने वाली खूबसूरत मॉडल्स से जजेस ने तर्कशक्ति पर भी प्रश्न किये जिसमे मॉडल्स ने अपनी अपनी बुद्धि का परिचय दिया।
टैलेंट राउंड में किसी मॉडल्स ने गाना गाया तो किसीने डांस करके जजेस को तालिया बजाने पर मजबूर किया। शो की यूपी डायरेक्टर महुआ चटर्जी (आर्चेज मिसेज इण्डिया 2017)उत्तर प्रदेश में शो के ऑडिशन की जिम्मेदारी निभा रही है। आर्चेज मिसेज इण्डिया के फाउंडर तुषार धालीवाल ने बताया कि आर्चेज मिसेज इण्डिया राष्ट्रीय स्तर का यह फैशन शो करवा रहा है। अलग अलग स्टेस में ऑडिशन पहले ही हो चुका है। शो का ग्रान्ड फिनाले जयपुर में होगा।
फैशन शो की डायरेक्टर अर्चना तोमर (मिसेज यूनिवर्स नार्थ सेंट्रल एशिया 2016)ने बताया की नेशनल लेवल के इस शो में जिस मॉडल के पास दिमाग की खूबसूरती होगी वो ही इस शो का विनर होगा।
जजेस के रूप में मनीष लूथरा तथा फैशन डिजाइनर रोज़ी रिजवी भी मौजूद रही।
——————————————————————————————————————–
अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने फोन पर लेटेस्ट खबरे 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular