पद्मावती फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म रिलीज करने से किया मना

0
117
join us-9918956492————————————
अपने व्हाट्सप्प ग्रुप में 9918956492 को जोड़े—————
विवाद, विरोध और धमकियों के बीच फंसी फिल्म पद्मावती को निर्माताओं ने अब एक दिसंबर को रिलीज नहीं करने का फैसला किया है। फिल्म निर्माता कंपनी वायाकॉम18 के प्रवक्ता ने कहा कि रिलीज स्वेच्छा से टाली है। नई तारीख जल्द घोषित की जाएगी। उन्होंने कहा-हम देश के कानून और केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) जैसी संवैधानिक संस्थाओं का सम्मान करते हैं। उम्मीद है कि फिल्म रिलीज करने के लिए हमें जल्द ही जरूरी मंजूरियां मिल जाएंगी। कंपनी का दावा है कि उनकी फिल्म में राजपूतों की वीरता, परंपरा और मर्यादाएं बेहतर तरीके से दिखाई गई हैं।

भाजपा नेता ने कहा, दीपिका का सिर काटने पर 10 करोड़ देंगे

फिल्म को लेकर विरोध तथा निर्माता व कलाकारों को धमकियाें का सिलसिला जारी है। हरियाणा भाजपा के चीफ मीडिया कोऑर्डिनेटर सूरजपाल अम्मू ने दीपिका व भंसाली का सिर काटने पर 10 करोड़ देने का ऐलान किया। उधर, राजस्थान के कोटा, जयपुर सहित अन्य शहरों में कहीं पुतले जलाए गए तो कहीं धरना दिया गया।

https://www.youtube.com/watch?v=ij2i2REOvGo&t=27s


अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडियो के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here