Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomeUncategorizedडिस्ट्रिब्यूटर्स को ज्यादा नुकसान न उठाना पड़े इसके लिए ,सलमान चुकाएंगे 55...

डिस्ट्रिब्यूटर्स को ज्यादा नुकसान न उठाना पड़े इसके लिए ,सलमान चुकाएंगे 55 करोड़

हमसे जुड़ने के लिए सम्पर्क करे 9918956492 —————————–

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक चली लेकिन दबंग खान की पिछली फिल्मों के मुकाबले कबीर खान निर्देशित यह फिल्म कुछ खास खेल नहीं दिखा सकी। फिल्म हालांकि 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है लेकिन बावजूद इसके डिस्ट्रिब्यूटर्स को घाटा हुआ है। अब इस तरह की खबरें आ रही हैं कि सलमान और उनके पिता सलीम खान ने डिस्ट्रिब्यूटर्स को लगभग 55 करोड़ रुपये चुकाने का फैसला किया है। फिल्म ने अब तक 120 करोड़ की कमाई कर ली है लेकिन वास्तविकता तो यह है कि फिल्म ना ही भारत में और ना ही बाहरी देशों के लोगों को प्रभावित कर पाई है। ज्यादातर लोगों ने फिल्म को बोरिंग और बोझिल बताया है। सलमान खान की इस फिल्म का फैन लंबे वक्त से इंतिजार कर रहे थे लेकिन ईद के करीब जब यह फिल्म रिलीज हुई तो लोगों को निराशा के सिवा कुछ हाथ नहीं लगा।

फिल्म शुरुआती 3 दिनों तक 20 से 22 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रही लेकिन इसके बाद फिल्म का कलेक्शन तेजी से नीचे गिरा। स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में सलमान खान के अलावा उनके छोटे भाई सोहेल खान और चीनी अभिनेत्री झूझू हैं। फिल्म की कहानी भारत और चीन के बीच युद्ध के वक्त की है। सलमान खान ने फिल्म में एक मानसिक रूप से कमजोर शख्स का किरदार निभाया है। फिल्म को ज्यादा से ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए इसमें शाहरुख खान को भी कैमियो रोल में दिखाया गया है, लेकिन अफसोस कि लंबे वक्त बाद सलमान और शाहरुख को एक साथ पर्दे पर लाना भी कबीर खान के काम नहीं आया।

 तो सलमान खुद भी इस विफलता से परेशान हैं। डिस्ट्रिब्यूटर्स को ज्यादा नुकसान न उठाना पड़े इसके लिए उन्होंने मदद का हाथ बढ़ाने का फैसला किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक डिस्ट्रिब्यूटर्स सलीम और सलमान से मिलकर नुकसान पर चर्चा करेंगे और सलमान डिस्ट्रिब्यूटर्स को 55 करोड़ रुपये तक चुका सकते हैं।


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular