‘ट्यूबलाइट’ को’बाहुबली 2’को पिछाड़ने के लिए तीन से चार दिन में कमानी होगी यह रकम

0
153

join us 9918956492———-
सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ इस शुक्रवार को फिल्म रिलीज होने वाली है। जाहिर है सलमान की फिल्म है तो एक बार फिर टिकट खिड़की पर बहार आ सकती है। इस पर यह दबाव भी रहेगा कि ‘बाहुबली 2’ से बेहतर तो नहीं, कम से कम बराबरी का प्रदर्शन तो करे।

इस कड़ी में ‘ट्यूबलाइट’ के सामने पहला लक्ष्य होगा 128 करोड़ कमाने का। हिंदी वाली ‘बाहुबली 2’ ने यह रकम पहले वीकेंड पर ही कमा ली थी। सलमान की फिल्म को थोड़ा लंबा वीकेंड मिल रहा है क्योंकि सोमवार को भी ईद की छुट्टी है। एेसे में इस फिल्म को इतनी रकम तीन नहीं तो चार दिन में हासिल करना ही होगी।

जानकार मान रहे हैं कि रिलीज के लिए माहौल एकदम ठीक है और इसे लगभग 30 करोड़ रुपए पहले दिन मिले सकते हैं। चूंकि यह बिना छुट्टी वाला शुक्रवार है इसलिए इतनी ही रकम मिलने की उम्मीद की जा रही है। पहले वीकेंड में 100 करोड़ की कमाई को पक्का बताया जा रहा है।

बता दें कि सलमान खान की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ थी, जिसने 40.35 करोड़ पहले दिन कमाए थे। उनकी पिछली रिलीज ‘सुल्तान’ ने शुरूआती दिन 36.54 करोड़ की रकम हासिल की थी।

‘ट्यूबलाइट’ को सेंसर बोर्ड ने यू सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है। फिल्म में सिर्फ एक कट दिया गया है। 23 जून को रिलीज़ हो रही ‘ट्यूबलाइट’ को इंडिया के बाहर करीब 1000 थियेटर मिलने वाले हैं। भारत में ये फिल्म 6000 से ज़्यादा स्क्रीन्स में रिलीज़ होगी। भारत और चीन के बीच युद्ध के दौरान की इस इमोशनल कहानी में सलमान खान, लक्ष्मण सिंह बिष्ट के किरदार में हैं जबकि उनके रियल लाइफ ब्रदर सोहेल खान ने भरत सिंह बिष्ट की भूमिका निभाई है।

 

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here