Wednesday, April 24, 2024
spot_img
HomeUncategorizedजग्गा जासूस देखने जा रहे तो देखे यह खबर

जग्गा जासूस देखने जा रहे तो देखे यह खबर

देखे पूरी खबर —————————————————

ब्रेक-अप के बाद रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर साथ देखने के लिए उनके फैंस काफी उतावले थे। इसके बाद आज ये इंतजार खत्म हुआ है। फिल्म जग्गा जासूस आज यानी शुक्रवार 14 जुलाई को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में रणबीर और कैटरीना के इर्द-गिर्द कहानी घूमती है। रणबीर यानी जग्गा अपने पिता को ढूंढ रहा है। जग्गा के पिता को खोए हुए काफी वक्त हो गया है। इसके लिए वह उनकी तलाश में निकल पड़ता है। इस बीच उसे मालूम पड़ता है कि उसके पिता अब इस दुनिया में नहीं है। जग्गा के पिता की मौत किन कारणों से होती है, इसका पता लगाने के लिए कैटरीना कैफ यानी श्रुति उनका साथ देती है। कैटरीना इस फिल्म में एक पत्रकार बनी हुई हैं। इस दौरान दोनों भटकते हुए जग्गा के पिता की मौत के बार में पता लगाते है।

डायरेक्शन के मामले में फिल्म बहुत बढ़िया है। फिल्म का निर्देशन अनुराग बासु ने किया है। इससे पहले भी रणबीर और अनुराग साथ काम कर चुके है। वहीं अनुराग ने इस फिल्म में फिल्म बर्फी से भी ज्यादा मेहनत की है। फिल्म का संगीत भी काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म के ज्यादातर गीत सिंगर अरिजीत सिंह ने गाए हैं। फिल्म की एक खासियत यह भी है कि ब्रेक-अप के बाद भी रणबीर और कैटरीना की कैमेस्ट्री मजेदार है।

मूवी देखने के बाद दर्शकों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं। कुछ लोगों ने मूवी के डायरेक्शन की तारीफ की है तो वहीं कुछ दर्शकों रणबीर कपूर को मूवी की आत्मा बताया है।

जग्गा जासूस पिछले पांच सालों से सुर्खियों में थी। इसकी वजह इसे बनने में लगा इतना समय है। कई बार इसकी रिलीज डेट भी बदली गई। अब आखिरकार फिल्म 14 जुलाई को रिलीज हो चुकी है। इसे डिज्नी ने बच्चों के लिए बनाया है। फिल्म की लीडिंग कास्ट में रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, अदा शर्मा और सयानी गुप्ता नजर आएंगे। फिल्म को बर्फी फेम अनुराग बसु ने डायरेक्ट किया है। वहीं इस फिल्म को रणबीर, अनुराग और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। कहानी अनुराग बसु ने लिखी है। यह एक म्यूजिकल, एडवेंचर और रोमांटिक ड्रामा है। फिल्म की लेंथ 162 मिनट की है।


हमें सभी जिलों में ब्यूरो चीफ, रिपोर्टर और विज्ञापन प्रतिनिधि की जरुरत है संपर्क करे-9918956492
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular