Friday, April 19, 2024
spot_img
HomeUncategorizedकैसा रहा 'फिल्लौरी' का पहला दिन.........

कैसा रहा ‘फिल्लौरी’ का पहला दिन………

अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘फिल्लौरी’ ने पहले दिन बम्पर कमाई की है. बॉक्स ऑफिस पर पहला दिन ‘फिल्लौरी’ के लिए अच्छा रहा उसने 4.02 करोड़ कमा लिए.
‘फिल्लौरी’ की पहले दिन की कमाई ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों को पीछे छोड़ दिया. विद्या बालन की ‘कहानी’ ने पहले दिन कमाए थे 3 करोड़ वैसे ही ‘तनु वेड्स मनु’ ने 3.2 करोड़ कमाए थे.

बतौर प्रोड्यूसर अनुष्का की पहली फिल्म ‘एनएच 10’ ने 3.35 करोड़ की कमाई की थी. ‘सरबजीत’ जो ‘फिल्लौरी’ की ही तरह पंजाब के बैकग्राउंड पर बनी थी उसने पहले दिन 3.69 करोड़ कमाए थे.

‘फिल्लौरी’ को उत्तर भारत में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

पंजाब की पृष्ठभूमि पर बनी अनशाई लाल निर्देशित फिल्म में कनन (सूरज) की कहानी को दिखाया गया है. मांगलिक दोष के कारण उसके घर वाले उसकी शादी एक पेड़ से करा देते है और उसी पेड़ पर शशि (अनुष्का) नाम की भूतनी रहती है जो कनन के पीछे पड़ जाती है.

फॉक्स स्टार स्टूडियो के सीईओ विजय सिंह ने अपने बयान में कहा, “हम इसकी शुरुआत से खुश हैं. फिल्म के बारे में अच्छी बातें सुनने को मिली हैं और इसमें आज और इजाफा होगा. यह मजेदार, पारिवारिक मनोरंजन और सभी आयु वर्ग के दर्शकों के लिए सप्ताहांत में देखने लायक बेहतरीन फिल्म है.”

फिल्लौरी’ 21 करोड़ की लागत से बनी है. फिल्म ने पहले ही सैटेलाइट और संगीत अधिकार बेचकर 12 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular