काफी समय से सैफ अली खान परदे पर नहीं दिखे हैं लेकिन अब वो एकदम दमदार वापसी करने वाले हैं

0
90

join us 9918956492

काफी समय से सैफ अली खान परदे पर नहीं दिखे हैं लेकिन अब वो एकदम दमदार वापसी करने वाले हैं और ऐसे किरदार में जिसके लिए उन्हें जितने अवार्ड दिए जाएं कम हैं। और इस बार वो फिल्म के धारदार हीरो होंगे।

बॉलीवुड में एक एक्टर की असली परख शानदार डायरेक्टर ही कर सकता है और सैफ अली खान को परखा था विशाल भारद्वाज ने। जब वो ओमकारा के लंगड़ा त्यागी बनकर सबसे सामने आए तो सबके होश ही उड़ गए।

बॉलीवुड के बेस्ट विलेन की अगर बात की जाए तो सैफ अली खान का लंगड़ा त्यागी सबको ज़रूर याद आएगा। और अब लंगड़ा त्यागी वापस लौट रहा है। जी हां, विशाल भारद्वाज ओमकारा का स्पिन ऑफ बनाने की तैयारी में हैं।

इस खबर से सैफ अली खान के फैन्स तो बहुत खुश हो जाएंगे। क्योंकि अगर सैफ के बेस्ट किरदारों में कोई रोल गिना जाएगा तो उनमें से एक लंगड़ा त्यागी भी होगा।

और इस बार तो ये ओमकारा का स्पिन ऑफ है। यानि कि लंगड़ा त्यागी के लंगड़ा त्यागी बनने की कहानी। इसका मतलब फिल्म के हीरो और विलेन दोनों सैफ अली खान होंगे। कहने का मतलब कि लंगड़ा त्यागी के लंगड़ा त्यागी बनने की कहानी।

 

वैसे याद दिला देते हैं, सैफ अली खान के कुछ बेस्ट

परिणीता

विद्या बालन के साथ आज तक कोई इतना अच्छा नहीं लगा जितने सैफ अली खान लगे। फिल्म में सैफ ने रोमांस का अलग ही स्टाईल बना दिया और बंगाली किरदार में वो खूब जंचे।

लंगड़ा त्यागी

ओमकारा की जान अगर कोई था तो वो था लंगड़ा त्यागी। एक तरह से देखा जाए तो ये शायद सैफ के करियर का बेस्ट किरदार होगा।

लव आज कल

इम्तियाज़ अली की बेस्ट फिल्म, सोचा ना था के बाद लव आज कल ही थी। हालांकि लोग उनका बेस्ट जब वी मेट मानेंगे लेकिन अपनी अपनी पसंद।

हम तुम

फिल्म के लिए सैफ को नेशनल अवार्ड मिला। और इसलिए लोगों को फिल्म अजीब लग सकती है लेकिन ये फिल्म भी शानदार थी और सैफ अली खान का किरदार भी।

बींग साईरस ये एक अंग्रेज़ी फिल्म थी जो शायद ज़्यादातर लोगों ने ना देखी हो। लेकिन आप पहले फिल्म देखिए, फिर खुद ही समझ जाएंगे ये इस लिस्ट में क्यों है।

गो गोआ गॉन सैफ ने फिल्म में एक Zombie का किरदार निभाया था और ये वाकई अच्छी फिल्म थी। हालांकि लोग ये फिल्म देखने में हिचकिचाते ज़रूर हैं।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here