आलिया भट्ट इंडिया फैशन वीक में मैबलीन न्यूयॉर्क के लिए वॉक करेंगी

0
188
आलिया को ब्रांड के नए आईमेक-अप रेंज का प्रचार करते हुए देखा जाएगा और इस सीजन के शो के ड्रामा एलिमेंट पर रैंप करेंगी
पहले कभी न देखा गया ड्रामेटिक अवतार, आलिया भट्ट, ब्रांड अंबैस्डर, मैबलीन न्यूयार्क अमेज़न इंडिया फैशन वीक आटम / विंटर 17 में रैंप पर चलते हुए देखी जाएंगी।
आलिया भट्ट को प्रसिद्ध डिजाइनर नम्रता जोशीपुरा द्वारा स्टाइल किया जाएगा और मेबलीन के मेकअप एक्सपर्ट एल्टन जेफर्नांडीस द्वारा बनाई गई ड्रामेटिक न्यूयार्क से प्रेरित मेक-अप लुक में नजर आएंगी। आलिया के जिंदादिल व्यक्तित्व के साथ और एक शो जो महिलाओं को “इसे करना ही होगा” (मेक इट हैपन) के लिए प्रेरित करेगा, मैबलीन का लक्ष्य न्यूयार्क के ड्रामा को न्यू डैली में रैंप पर लाना है।
रनवे पर आने के बारे में बोलते हुए, आलिया भट्ट ने कहा, “यह पहली बार है कि मैं मेबलीन न्यूयॉर्क के लिए रैंप पर चल रही हूं और मैं आखिरकार इसे करने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हूँ। हम निश्चित रूप् से फैशनवीक में कुछ ड्रामा करने जा रहे हैं और कुछ खूबसूरत मेकअप के अलावा इसे करने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है। शो के लिए फाइनल लुक पर टीम मेबलीन के साथ मेरी लंबी बातचीत पहले ही हो चुकी है और मैं उन लुक्स को रैंप पर लाने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं ! ”
पूजा सहगल, जनरल मैनेजर, मेबलीन न्यूयॉर्क-इंडिया ने कहा, “हम खूबसूरत आलिया भट्ट को मैबलीन शो के लिए हमारा शो स्टॉपर घोषित करते हुए बेहद खुश हैं। आलिया ने इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है और वह एक डायनेमिक व्यक्तित्व के साथ अत्यंत सफल और बहुमुखी अभिनेत्री है। वह वास्तव में किसी भी रूप् को अपनाने में सक्षम है और वह किसी भी भूमिका में सहजता से फिट बैठती है। हम दृढ़ता से मानते हैं कि आलिया रनवे में सही मात्रा में ड्रामा और ग्लैमर लाएगी और एक सफल शो के आयोजन की कल्पना कर रहे हैं। ”
द फैशन डिजाइन काउंसिल आफ इंडिया के प्रेजीडेंट, श्री सुनील सेठी ने कहा, “हम अमेज़न इंडिया फैशन वीक में अत्यंत प्रतिभाशाली आलिया भट्ट को लेकर बेहद उत्साहित हैं। मुझे यकीन है कि आलिया अपने करिश्मा और ग्लैमर के साथ एक महान शो को पेश करेंगी। वह आज भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं और हम फैशन वीक में उनकी मेजबानी करने के लिए तत्पर हैं। ”
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here